Home » मनोरंजन » ind vs england cwc 2019 huma qureshi questions team india jersy after loss twitter user troll her
 

टीम इंडिया की जर्सी पर हुमा कुरैशी ने पूछा ये सवाल, भड़के यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2019, 16:10 IST

भारत और इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के बीच कल महामुकाबला हुआ. इस मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड ने 31 रनों से हरा कर जीत हासिल की. टीम इंडिया ने इस मैच में ऑरेंज और ब्लू कलर कि जर्सी पहनी थी, जिसे महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने हार का जिम्मेदार ठहराया. बता दें कि 2019 के विश्व कप में टीम इंडिया की ये पहली हार थी.

अब इसी जर्सी को लेकर सोशल मीडिय़ा पर बॉलीवुड एक्ट्रैस हुमा कुरैशी ने अपना रिएक्शन दिया, जिसके बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गई. हुमा कुरैशी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउट पर भारतीय टीम की हार के बाद लिखा, "मैं यहां अंधविश्वासी नहीं बन रही हूं. लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं. कहना काफी है."

हुमा कुरैशी का ये बयान यूजर्स को रास नहीं आया और उन पर निशाना साधने लग गए. एक यूसर ने लिखा, "नारंगी जर्सी से आपको क्या प्रॉब्लम है?" वहीं, किसी अन्य यूजर ने लिखा, "ये जर्सी सिर्फ एक मैच के लिए थी जो बात सभी को पता है. फिर ऐसा कमेंट क्यों?"

मालूम हो कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी टीम इंडिया की इस जर्सी पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "आप चाहे मुझे अंधविश्वासी कह लीजिए लेकिन मैं कहूंगी कि जर्सी के कारण ही भारत का आईसीसी विश्व कप में विजय क्रम खत्म हुआ है."

महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान, 'जर्सी ही है जिसने भारतीय टीम का रोक दिया अजेय रथ'

First published: 1 July 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी