Home » मनोरंजन » Indian people angry with Justin bieber
 

जस्टिन बीबर से नाराज़ हैं भारतीय

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 14:54 IST
Justin Bieber

जस्टिन बीबर के भारत आने से पहले लोग जितने खुश थे, उनके वतन वापसी के बाद भारतीय उनसे ख़फ़ा नजर आ रहे हैं. बीबर को लेकर भारत और खासकर मुंबई की जनता में गजब का उत्साह था. कॉन्सर्ट के दौरान मुंबई का डीवाई पाटिल स्टेडियम 56 हज़ार लोगों की भीड़ से खचाखच भरा हुआ था.

जस्टिन बीबर के गाने को सुनने के लिए और उन्हें देखने के लिए सेलिब्रिटी भी आए थे, जैसे कि आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे, मलाइका अरोड़ा और श्रीदेवी. जस्टिन बीबर के गाने को सुनने के लिए भारतीय प्रशंसकों ने पांच हज़ार रुपये से लेकर 76 हज़ार रुपये तक खर्च किये थे.

डीवाई पाटिल स्टेडियम में23 साल के बीबर का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा था. लोग काफी उत्साहित थे, लेकिन लोगों ने उन्हें लिप सिंकिंग करते हुए देेख लिया था. इसी कारण लोगों में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को लेकर खासी नाराजगी देखी जा रही है.

लोगों का कहना बीबर ने एक बार भी नहीं सोचा कि उनके फैंस क्या सोचेंगे. उसके लिप सिंक का खुलासा तब हुआ, जब वो गाना गाने के बीच में तौलिए से अपना मुंह पोछ रहे थे और उस समय भी उनकी आवाज़ में कोई बदलाव नहीं आया था. इससे साफ साफ दिख रहा था कि बीबर गाना नहीं गा रहे थे, बल्कि गाने के साथ केवल अपना मुंह चला रहे थे.

लोगों ने न केवल बीबर के ख़राब शो की शिकायत की है, बल्कि वहां की मनमानी पर भी काफी नाराजगी जताई है.

First published: 13 May 2017, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी