Home » मनोरंजन » Internet sensation priya prakash varrier new munch ad video viral on social media
 

इस बार पूरे Attitude में नजर आईं प्रिया प्रकाश, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 12:33 IST

फिल्म 'ओरू अदार लव' के 26 सेकेंड के वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, ये वीडियो एक चॉकलेट ऐड का है, जिसमें प्रिया प्रकाश पूरे एटीट्यूड में नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश ने अभी एक ही फिल्म में काम किया है लेकिन उनके पास फिल्मों और विज्ञापन के ऑफर की कोई कमी नहीं हैं. इसके अलावा हाल ये है कि प्रिया जहां भी जाती है उनकी फोटो और वीडियो वायरल हो जाते हैं.

इस विज्ञापन में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी हुई हैं और उनसे कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसी बीच प्रिया के पास बॉल आती है, तो क्रिकेटर उनसे बॉल उठाकर देने को कहता है और जवाब में प्रिया प्रकाश एटीट्यूड के साथ बोलती हैं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती.

 

अपनी पहली फिल्म मलयालम 'ओरू अदार लव' के एक वीडियो से फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही प्रिया प्रकाश फेमस हो गयी थी. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है, अब उनको एक नए प्रोजेक्ट का इंतजार है.

बता दें कि प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: प्रिया प्रकाश के एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

First published: 16 April 2018, 12:33 IST
 
अगली कहानी