Home » मनोरंजन » irrfan khan health update he is still fighting the battle
 

इरफान खान की तबीयत पर उनके प्रवक्ता का बयान, बोले- अफवाहों पर ध्यान न दें, लड़ रहे हैं लड़ाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2020, 10:11 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान irrfan khan की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. जिसके चलते उन्हें मंगलवार को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान इरफान खान की तबीयत को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही है. इसी को ध्यान में रखते हुए अब उनके प्रवक्ता का बयान जारी हुआ है.

इरफान खान के स्पोक्सपर्सन ने कहा- 'ये जानना वास्तव में निराशाजनक है कि इरफान की हेल्थ के बारे में इतने सारे अनुमान लगाए जा रहे हैं. हम सराहना करते हैं कि लोग चिंतित हैं. लेकिन ये देख निराशा होती है कुछ सोर्स अफवाहें फैलाते हैं और पैनिक क्रिएट करते हैं. इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं.

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई इन स्टार्स की शादी, जल्द बजने वाली थी शहनाई !

हम वास्तव में आपसे अनुरोध करते हैं कि अफवाहों में न पड़े और बातचीत में भाग ना लें जो महज काल्पनिक है. हमने हमेशा उनके स्वास्थ्य को लेकर स्पष्टीकरण दिया है औोर उनकी हेल्थ अपडेट सभी से शेयर की है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे.' बताया जा रहा है कि इरफान खान अस्पताल में Colon Infection की वजह से भर्ती हुए हैं.

दरअसल दो साल पहले मार्च वर्ष 2018 में इरफान खान ने लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताया था. उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था, ' जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको जीवन में आगे लेकर जाता है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ गिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है. '

शेफ विकास खन्ना ने कोरोना से जंग में दान किए एक हजार PPE किट, लता मंगेशकर ने कहा- 'धन्यवाद'

 

उन्होंने आगे बताया था, ' इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि मेरे लिए दुआएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही है, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता. जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा. '

बताते चलें कि इरफान खान का लंदन में इलाज चल रहा था. इस दौरान वो काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन उनकी हाल ही में एक फिल्म अग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी. उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन फिल्म का एक टीजर रिलीज करके अपने आवाज से उसमें वॉइस ओवर करके किया था.


Lockdown में बिग बॉस विनर ने लिए सात फेंरे, घर की छत पर हुई शादी सम्पन्न

इरफान खान लंदन से सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. उसी दौरान उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. बीमारी के बाद इरफान खान की ये पहली फिल्म थी. मुंबई में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिंकदर के साथ रहते हैं. उनकी दो बेटे बाबिल और अयान है. फिलहाल तीनों अस्पताल में इरफान खान के साथ मौजूद है.

First published: 29 April 2020, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी