Home » मनोरंजन » priyanka chopra,kalpana chawla biopic,quantico,catch news
 

क्या प्रियंका करेंगी कल्पना चावला की बायोपिक में काम?

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2015, 15:25 IST

भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला पर बन रही बायोपिक के लिए प्रियंका चोपड़ा को लगातार संपर्क किया जा रहा है. लेकिन प्रियंका ने फिल्म को लेकर चुप्पी साध रखी है.

इस बारे में पत्रकारों ने जब प्रियंका से बात की तो उन्होंने कहा, 'मेरे पास बहुत सी चॉइस है पर समय नहीं है.’

गौरतलब है कि कल्पना ने पहली बार मिशन विशेषज्ञ और प्राथमिक रोबोटिक आर्म ऑपरेटर के रूप में 1997 में कोलंबिया अंतरिक्ष यान से उड़ान भरी थी. 2003 में छह अन्य अंतरिक्ष यात्रियों के साथ अंतरिक्ष यान हादसे में कल्पना भी मारी गयी थीं.

प्रियंका ने इससे पहले मुक्केबाज ‘मेरी कॉम’ के जीवन पर बनी फिल्म में मैरा कॉम की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. प्रियंका ने बताया, "मेरे सामने इस समय छह बेहतरीन फिल्मो का ऑफर है. मैं अभी फैसला नही कर पा रही हूं. मैं भारत के साथ साथ अमेरिका में भी काम कर रही हूं. इस बीच मैं  सिर्फ दो फिल्में कर सकती हूं. मुझे नहीं पता कि अंत में किसका चुनाव करूंगी. तय करना बहुत मुश्किल है."

प्रियंका ने बताया है की उनकी डेब्यू अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' को दर्शकों से बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा है. क्वांटिको के निर्ममाताओं ने अब इसके कुछ औऱ एपीसोड शूट करने का फैसला किया है. इशकी वजह से प्रियंंका की व्यस्तताएं बढ़ गई हैं और वे बॉलीवुड की नई फिल्मों की तरफ ज्यादा समय नही दे पा रही हैं.

प्रियंका की हाल ही में आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, साथ ही उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म जय गंगाजल का भी इंतज़ार कर रहे हैं.

First published: 28 December 2015, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी