Home » मनोरंजन » Is there any problem between Abhishek & Aishwarya Rai Bachchan?
 

कुछ गड़बड़ चल रहा है क्या अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच?

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2016, 15:15 IST

बॉलीवुड के चमकते और खुशियां बिखेरते सितारों की असल जिंदगी में भी तमाम परेशानियां होती हैं. कुछ लोग इन्हें जाहिर नहीं करते और कुछ न चाहते हुए भी इसे छिपा नहीं पाते. अब लगता है कि बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी यानी अभिषेेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कुछ गड़बड़ चल रहा है. इसका खुलासा तब हुआ जब यह दोनों फिल्म 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग के दौरान पहुंचे थे. इस दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को काफी शर्मिंदा किया.

बॉलीवुड की मिसाल जोड़ियों में शामिल अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को नौ साल होने वाले हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. अभी तक इनके निजी और सार्वजनिक जीवन से जुड़ी कोई भी नकारात्मक खबर मीडिया में नहीं आई. लेकिन अब मामला कुछ बिगड़ा सा नजर आ रहा है.

पढ़ेंः 'शादी के बाद पोर्न देखने वालों में पुरुषों से ज्यादा महिलाएं

अभी तक किसी भी आयोजन या समारोह की शान और सबके आकर्षण का केंद्र बने रहने वाला यह जोड़ा 'सरबजीत' फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचा. इनके साथ अमिताभ बच्चन समेत पूरा परिवार और ऐश्वर्या के माता-पिता व भाई भी थे. 

रेड कारपेट अपीयरेंस में ऐश्वर्या और अभिषेक को पूरी मीडिया अपने कैमरे में कैद कर रही थी. लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जो पूरी मीडिया के लिए भी यकीन करने वाला नहीं था. दरअसल इस दौरान अभिषेक पूरी तरह से ऐश्वर्या को मीडिया के सामने इग्नोर करते रहे. नजारा कुछ ऐसा था कि मानों अभिषेक को ऐश्वर्या के साथ फोटो खिंचवाने में कोई दिलचस्पी ही नहीं थी. 

मीडिया के सामने ऐश्वर्या ने स्थिति को संभालते हुए किसी तरह अभिषेक को मनाया और फोटो शूट करवाने लगीं, लेकिन अभिषेक के चेहरे पर नाराजगी साफ दिखाई दे रही थी. 

यूपी में टैक्‍स-फ्री हुई ऐश्‍वर्या-रणदीप हुड्डा की ‘सरबजीत'

बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद अभिषेक ऐश्वर्या को रेड कारपेट पर अकेला छोड़कर वहां से चले गए. उनके जाते ही ऐश्वर्या का चेहरा हैरानी और शर्मिंदगी से भर गया. लेकिन उन्होंने अपनी शर्मिंदगी को छिपाते हुए मीडिया का आभार जताते हुए धन्यवाद बोला और फिर वहां से चली गईं.

हालांकि तब तक यह पूरा वाक्या मीडिया के कैैमरों में कैद हो चुका था और इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल भी हो गया.

First published: 21 May 2016, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी