Home » मनोरंजन » Isha Ambani & Anand piramal haldi ceremony adorable pictures viral on social media
 

ईशा अंबानी की शाही शादी हुई थी राजघरानों जैसी, अब राजकुमारी लुक में अनदेखी तस्वीरें आ रही हैं सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 12:10 IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की साल 2018 में शाही शादी की चर्चा देश से लेकर विदेश तक रहीं. इस शादी की तमाम वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई जो कि बेहद खूबसूरत थी. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में शादी के बंधन में बंधे थे और इसके पहले की सभी रस्में उदयपुर के उम्मेद भवन में हुई थी. आज ईशा अंबानी की हल्दी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और ये फोटोज़ फैशन डिजाइनर सब्यसाची के द्वारा शेयर की गई है.

ये भी पढ़ें- ये हॉट एक्ट्रेस पहनती है सबसे स्टाइलिश बिकिनी, इनकी सेक्सी तस्वीरें देखने के लिए फैंस करते हैं बेसब्री से इंतजार

 

शेयर हुई तस्वीरों में ईशा अंबानी ने पीले और गोल्डेन रंग का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं आनंद ने भी उसी कलर की शेरवानी पहनी हुई है. जो कि सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया है और उनके साथ उनके पति आनंद पीरामल भी खड़े हैं. इस तस्वीर को देखकर साफ पता चलता है कि ये हल्दी की रस्म की तस्वीरें हैं.

 

ईशा अंबानी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर नेता, उद्दोगपति और मंत्री सभी पहुंचे थे. इसके साथ ही उदयपुर में हुए सभी प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारें भी शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इसमें पॉप सिंगर बियॉन्से भी शामिल होने के लिए आई थी.

ईशा-आनंद की शादी के बाद उनका रिसेप्शन मुंबई में 14 दिसंबर को रखा गया था और इसमें भी सभी ने शिरकत की थी. तो वहीं बता दें कि ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी और वो भी बहुत शाही अंदाज में की गई थी. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी और ये शादी भारत की पहली महंगी शादी थी जिसमें करोड़ों खर्च हुए थे.

First published: 8 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी