Home » मनोरंजन » Ishq Mein Marjawan actor Kushal Punjabi has a suicide police gets suicide note
 

'इश्क में मरजावां' सीरियल के एक्टर कुशल पंजाबी ने की सोसाइड, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2019, 12:12 IST

छोटे पर्दे के फेमस एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक्टर कुशल 37 वर्ष के थे. जानकारी के मुताबिक पाली हिल स्थित अपने घर पर उनका शव फंदे से लटका हुआ पाया गया. पुलिस को फ्लैट से एक सुसाइट नोट बरामद हुआ है. DCP परमजीत सिंह दहिया ने कुशल पंजाबी के सुसाइड से जुड़ी डिटेल शेयर की है.

DCP परमजीत सिंह दहिया ने सोसाइट नोट के बारें में जानकारी देते हुए कहा- 'हां ये सुसाइड केस है. उनके पैरेंट्स दोपहर से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन कुशल का फोन नहीं मिल रहा था. उन्होंने रात कर इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वो रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे. दरवाजा न खुलने पर वो दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे. उस दौरान उन्होंने देखा कि कुशल का शव पंखे से लटक रहा था.’

DCP परमजीत सिंह ने आगे कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही सुसाइड का केस भी दर्ज कर लिया गया है.मौके से मिले सोसाइट नोट में कुशल ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है. खबरों के मुताबिक कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे. उनके पास काफी वक्त के काम नहीं था. वो प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी परेशान थे.

माधुरी दीक्षित ने बेची अपनी कोठी नंबर 310, जानिए किसने खरीदी और कितने में बिकी

 

बताते चलें कि कुशल ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1995 में डीडी मेट्रो चैनल के सीरियल 'ए माउथफुल ऑफ स्काई' से की थी. इसके बाद उन्होंने लव मैरिज, सीआईडी, कभी हां कभी ना, ये दिल चाहे मोर, देखो मगर प्यार से, सजन रे झूठ मत बोलो, इश्क में मरजावा जैसे कई सीरियलों में नजर आएं.

कुशल ने वर्ष 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड Audrey Dolhen से शादी की थी. दोनों का इस शादी से एक बेटा है. कुशल अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने हालही में इंस्टा पर अपने बेटे की तस्वीर लगाई थी. उसमें उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया था.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #VoteForArhaanKhan,संभावना सेठ ने दिया मजेदार रिएक्शन

View this post on Instagram

🧡💛❤️

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

Year Ender 2019: टीवी के इन स्टार्स का हुआ इस साल ब्रेकअप, एक ने ढाई साल बाद तोड़ी अपनी सगाई

First published: 27 December 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी