Home » मनोरंजन » it raid conducted at actress rashmika mandanna home
 

फैन बताकर एक्ट्रेस रश्मिका के घर में इनकम टैक्स का छापा, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की है अफवाह!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2020, 13:10 IST

दक्षिण भारतीय सिनेमा की फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (rashmika mandanna) के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में से एक हैं. वो कर्नाटक के कोडुगु जिले के विराजपेट में रहती हैं. जहां कुछ आयकर विभाग के अधिकारियों ने फैंस बनकर घर में छापेमारी की है. जिसकी पूछताछ आज किए जाने की संभावना है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका के घर ये छापा सुबह 7:30 बजे पड़ा था. उनके घर 10 अधिकारी पहुंचे औक उन्होंने खुुद को रश्मिका का ऐफैन बताया था. वो अपने डिपार्टमेंट व्हीकल्स में मौजूद नहीं थे. और तीन टैक्सी लेकर वहां पहुंचे थे. लेकिन एक बताया जा रहा है कि रश्मिका उस वक्त वहां मौजूद नहीं थी.


वहीं बीते दिनों मीडिया में इस तरह की खबरें आई थीं कि रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने कई शानदार और सुपरस्टार कलाकारों के साथ काम किया है. हालांकि जब रश्मिका मंदाना से उनकी फीस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात की पूरी तरह से खंडन किया.

 

View this post on Instagram

On request..🙈❤️

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on

उन्होंने कहा कि ये मै तो अभी फिल्मों में बेबी स्टेप्स ले रही हीं और कहा कि मैं बिलकुल भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस नहीं हू. उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि जब लोग कहते हैं कि मैं फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेती हूं तो मैं हैरान रह जाती हूं. पता नहीं यह खबर कहा से फैल रही हैं. कहां से ये खबर आ रही है और कहां जा रही है. उन्होंने कहा कि मेरे पास बैंक में कोई पैसा नहीं हूं मैं अब भी एक न्यू कम भी हूं.

बताते चलें कि कई कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. उन्होंने वर्ष 2016 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म का नाम किरिक पार्टी था. इसके बाद वर्ष 2017 में वो अंजली पुत्र और चमक जैसी फिल्मों में नजर आई थी.

वरुण धवन के घर मई में बजेगी शहनाई, नताशा दलाल संग लेंगे सात फेरे!

First published: 17 January 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी