Home » मनोरंजन » Iulia vantur celebrated MahaShivratri at Bolluwood Star Salman Khan Farm House Danced in the Puja
 

सलमान के घर यूलिया ने की शिव की आरती, परिवार के साथ किया डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 11:17 IST

सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए मशहूर हैं. साथ ही त्यौहार कोई भी हो सलमान और उनका पूरा परिवार बड़े ही उत्साह और ख़ुशी के साथ मनाते हैं. इस बार शिवरात्रि के मौके पर भी सलमान के फार्महाउस पर पूजा रखी गयी. ऐसे में सलमान की 'गर्लफ्रेंड' यूलिया वंतूर भी शामिल हुईं ये खबर 'स्पॉटबॉय' में भी छपी. यूलिया सलमान की मां सलमा के साथ नज़र आईं.
हर साल पूजा में आरती खुद सलमान करते हैं लेकिन बैंकॉक में रेस 3 की शूटिंग होने की वजह से बिजी रहे. यूलिया ने सलमान के परिवार के साथ महाश‍िवरा‍त्रि मनाई.

पूजा में यूलिया ने किया डांस
सलमान की मां के साथ पूजा में पहुंची यूलिया ने आरती भी खुद से की. सलमान की माँ के कहने पर यूलिया ने डांस भी किया. खान परिवार ने एक बार फिर से पूरे उत्साह के साथ त्यौहार मनाया।

 

सलमान से रिश्ते पर यूलिया बोलीं
सलमान खान और यूलिया वंतूर के रिश्ते के बारे तो हर कोई जानता ही है. कुछ दिन पहले ही यूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कही थी. यूलिया ने कहा था कि, 'प्यार में शादी करना जरुरी नहीं होती है प्यार बिना शादी किए भी निभाया जा सकता है.' शायद यूलिया की बातो में सच्चाई भी दिखाई दे रही है.

ये तो आप सब को पता ही है कि सलमान और उनका परिवार हर त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाता है. ऐसा ही जश्न महाशिवरात्रि के दिन भी देखने को मिला. सलमान के पनवेल में बने फॉर्महाउस के पास एक शिव जी का मंदिर है यहाँ सलमान के परिवार ने शिवरात्रि के दिन विशेष पूजा करवाई.
बता दे इन दिनों सलमान अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी है. सलमान बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग कर रहे है. इस वजह से वो पूजा में शामिल नहीं हो पाए थे. इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़ नजर आएँगी.

First published: 15 February 2018, 11:17 IST
 
अगली कहानी