Home » मनोरंजन » jahira riyaz in kbc sends rakhi to amitabh bachchan played kbc
 

महज 10 हजार रु लेकर KBC से बाहर हो गईं अमिताभ की बहन, नहीं समझ पाईं थी बिग बी का हिंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2019, 13:10 IST

कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें सीजन के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट जाहिरा रियाज हुंडेकर को निराशा हाथ लगी. शो मोें जिस अंदाज में उन्होंने खेलना शुरू किया था, ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता होगा. वो खेलते खेलते 1.60 लाख के सवाल को पार कर गईं.

इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक लाइफलाइन का ही इस्तेमाल किया. लेकिन उन्होंने इसके बाद एक गलत जवाब दे दिया, जिके बाद उनको सिर्फ 10 हजार रुपये से ही संतोष करना पड़ा.सांगली की रहने वाली जाहिरा रियाज हुंडेकर 3.20 लाख रुपये के सवाल का गलत जवाब देकर महज 10 हजार रुपये से ही संतोष करना पड़ा.

गंदी बात से मिर्जापुर तक ये है 10सबसे हॉट वेब सीरीज, जिन्होंने तोड़ी अश्लीलता की सारी हदें

जाहिरा ने गणित संबंधी सवाल का काफी तेजी से जवाब दिया था. लेकिन अमिताभ का हिंट जाहिरा रियाज नहीं समझ पाईं. शो के दौरान जाहिरा ने बताया था कि हर राखी के त्योहार पर वो अमिताभ बच्चन को राखी भेजती थी. कई बार को अमिताभ ने उनके राखी का जवाब देते हुए पत्र भी लिखा. उस दौरान का एक पत्र जाहिरा ने दिखाया भी जिसमें अमिताभ ने अपनी फिल्म शंहशाह का जिक्र किया था.

इस सवाल में अमिताभ ने दिया जाहिका को हिंट

महाकाव्य पृथ्वीराज रासो में पृथ्वीराज चौहान और मुख्य रूप से इनमें से किसके बीच हुए युद्ध का वर्णन मिलता है?

जाहिरा ने इस सवाल पर c बोला, अमिताभ में इस दौरान कई दफा कहा कि लग रहा है, लग रहा है, क्लीयर हो जाइए. लेकिन जाहिरा ने अपना जवाब नहीं बदला. जोकि बाद में गलत साबित हुआ. इस दौरान अमिताभ बच्चन जोर से 'हैई… कहकर निराशा जताईं.

सेंसर बोर्ड ने देखते ही बैन कर दी ये अश्लील फिल्में, यूट्यूब पर धड़ल्ले से आज भी देखते हैं लोग

 

First published: 30 September 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी