Home » मनोरंजन » Javed Jaffrey tweet maharashtra government
 

जावेद जाफरी ने महाराष्ट्र के बदले राजनीतिक उलटफेर पर कसा तंज, कहा मुझे वोट बदलना है

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2019, 13:37 IST

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे के करीब एक महीने बाद बीजेपी ने रातोंरात बड़ा उलटफेर करते हुए शनिवार की सुबह एनसीपी के साथ गठबंधन करके अपनी सरकार बना ली. उन्होंने देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर मुख्यमंत्री और अजित पवार उपमुख्यमंत्री प्रभार की शपथ ग्रहण की. इस फैसले को लेकर लोग धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर और मशहूर डांसर जावेद जाफरी का रिएक्शन आया है.

जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि एक सवाल जिसका कोई जवाब नहीं दिया गया है. इसी के साथ जावेद ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा, 'मैं चुनाव के बाद अपना वोट बदलना चाहता हूं क्या मैं ऐसा कर सकता हूं?’ जावेद के ट्वीट के बाद लोग इस ट्वीट पर ढेर सारे कमेंट करके अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

बताते चलें कि राज्य के राज्यपाल भगत सिंग कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई. पीएम नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फडणवीस को दोबारा सीएम बनने की बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार को क्रमश मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि वो महाराष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिए लगन से काम करेंगे.

टिक टॉक पर छाया बॉलीवुड के पुराने गानों का जादू, ट्रेंड कर रहा है #OldisGold

First published: 23 November 2019, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी