Home » मनोरंजन » jay bhanushali comment on paras mahira food distribution to people
 

पारस-माहिरा के खाना बांटने को एक्टर जय भानुशाली ने कहा पब्लिसिटी, बोले- फोन घर पर रखकर जाया करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2020, 13:10 IST

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन जैसे हालात बने हुए हैं. ऐसी स्थिति में हर कोई देश की मदद करने के लिए अपना हाथ बढ़ा रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा Paras Chhabra और माहिरा शर्मा Mahira Sharma ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट्स बांटे. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. उस वीडियो को देखने के बाद टीवी एक्टर जय भानुशाली Jay Bhanushali ने उसे पीआर स्टंट बताया.

उन्होंने पारस और माहिरा पर निशाना साधते हुए कहा- 'कहने में खेद है लेकिन जरूरतमंदों को खाना बांटना आजकल एक्टर्स के लिए पीआर स्टंट बन गया है. अगर आप सच में उनकी मदद और दुआ करना चाहते हैं तो कृपया अपने फोन कॉल्स को घर पर रखकर आएं.'


उन्होंने आगे कहा- 'आप देख सकते हैं कि लोग अपने आसपास कैमरों को देखकर कंफर्टेबल नहीं होते हैं. #Covididiot #lockdowneffect #humanityFirst.'

ट्रोलिंग से तंग आकर देवोलीना ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को अनफॉलो

कनिका कपूर के कोरोना से जंग जीतकर घर लौटने पर खुश है परिवार, भाई ने बताया ऐसी है तबीयत

एक्टर जय के बाद पाहिरा के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैंस ने लिखा- कम से कम वो गरीबों को खाना तो रहे रहे हैं. तुम क्या कर रहे हो. एयर कंडिशन रूम में बैठे हो, चीजें पोस्ट कर चीप पब्लिसिटी पा रहे हो.

Lockdown Impact: रामायण, महाभारत की बदौलत DD बना हिंदी बेल्ट में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला चैनल

वहीं जय के इस ट्वीट के बाद माहिरा शर्मा भी भड़क गई. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- घर बैठेकर बातें करना आसान होता है. चलो थोड़ी पब्लिसिटी आप लोग भी ले लो. जाओ जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाओ.

रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले अभिनेता का निधन, लोगों ने कहा- कोई अपना छोड़कर चला गया

First published: 10 April 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी