Home » मनोरंजन » Jija ji chhat par hain actress hiba navab in Hospital suffreing from dengue
 

कुछ हुआ ऐसा कि 'जीजा जी छत पर हैं' के सेट से 'इलायची' सीधे पहुंची अस्पताल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2018, 16:26 IST

'जीजाजी छत पर हैं' की एक्ट्रेस हिबा नवाब अस्पताल पहुच गयीं है. हिबा नवाब कॉमेडी सीरियल 'जीजाजी छत पर हैं' में इलायची का रोले प्ले कर रही हैं. डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें डेंगू हुआ है. और इसी कारण वो कुछ दिन शूटिंग पर नहीं आ पाएंगी.

डॉक्टरों ने कहा है कि कुछ दिन उन्हे रेस्ट करना चाहिए. हिबा ने कहा है, "मुझे 24 जनवरी को डॉक्टरों ने डेंगू बताया था. उसी दिन अस्पताल में भी भर्ती कर लिया था. मुझे अभी एक हफ्ते या उससे भी ज्यादा समय तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है."

 

'जीजाजी छत पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय और बिनाफर एस. कोहली हिबा को पूरा सहयोग दे रहे हैं. हिबा बताती हैं, "बिनाफर और उनकी टीम पूरी मदद कर रही है. वे मुझ पर काम पर जल्दी लौटने का कोई दबाव नहीं बना रहे हैं. मैं भी काम पर लौटने से पहले पूरा आराम करना चाहती हूं."

प्रोड्यूसर बिनाफर कहती हैं, "किसी इंसान की सेहत से बड़ी कोई चीज नहीं है. वे मेरे साथ दूसरा सीरियल कर रही हैं. वे बहुत ही प्रोफेशनल हैं." शो के कुछ एपिसोड्स पहले ही शूट हो चुके हैं. वे बताती हैं, "हम ट्रैक में कुछ बदलाव कर रहे हैं और हमारे पास बैंक भी है, हमें मामूली बदलाव करने की जरूरत है."

First published: 29 January 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी