Home » मनोरंजन » jija ji chhat par hain Comedy show telecast on sab tv on 10 PM Bhabi Ji Ghar Par Hai! Writer Manoj Santoshi writes this story
 

आज से इस चैनल पर देखिए कॉमेडी शो 'जीजा जी छत पर हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2018, 16:29 IST

फेमस सीरियल टीवी चैनल सब टीवी पर बुधवार से एक नए कॉमेडी शो की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है. इस कॉमेडी शो का नाम कुछ कुछ ऐसा है जैसा भाबीजी घर पर है! का था. बता दें कि इस शो का नाम है ‘जीजाजी छत पर हैं’.  इस शो के नाम को देखकर लग रहा है कि ये नाम काफी अलग है. यही कारण है कि दर्शकों में पहले से ही इस शो को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है.

 

आज (10 दिसंबर) से शुरू होने जा रहे इस शो में हिबा नवाब और निखिल खुराना मुख्य किरदार में हैं, जबकि योगेश त्रिपाठी, अनूप उपाध्याय, संदीप आनंद और सोमा राठौर भी इस शो का अहम हिस्सा होंगे. ये सभी एक्टर पहले 'एंड टीवी' के फेमस कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' में नजर आ चुके हैं.

 भाबीजी घर पर है शो की कहानी लिखने वाले मनोज संतोषी ने ही इस नए कॉमेडी शो जीजा जी छत पर हैं की मजेदार कहानी लिखी है. इस शो में हिबा नवाब एक्टर निखिल खुरानी की साली बनेंगी जो उन्हें हमेशा छेड़ती नजर आएंगी. यह शो अलीगढ़ की पृष्ठभूमि पर बनाया गया है. इस शो की कहानी मुरारी जी, इलायची और पंचम के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी.

इस शो की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस शो का नाम भले ही जीजाजी छत पर हैं रखा गया हो लेकिन इस शो में कोई जीजाजी है ही नहीं. दरअसल यह शो पंचम का किरदार निभाने वाले निखिल को एक जॉब की जरूरत होती है. लेकिन अपनी दुकान के लिए मुरारी जी को एक सेल्समैन की तलाश होती है लेकिन उनकी एक जवान बेटी इलायची है जिसकी वो फिक्र करते हैं. इसलिए वह अपनी दुकान के लिए सेल्समैन भी एक शादीशुदा लड़का ही रखना चाहते हैं.

बाकि इस शो का ज्यादा मजा उठाने के लिए आप अब रोजाना सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सब टीवी ऑन रख सकते हैं.

First published: 10 January 2018, 16:29 IST
 
अगली कहानी