Home » मनोरंजन » John abraham wants to play comedi roll on cinema
 

अब कॉमेडी करना चाहते हैं अभिनेता जॉन अब्राहम

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2016, 14:50 IST
(पीटीआई)

फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि ज्यादातर तो वो एक्शन वाली फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन अब वह कॉमेडी फिल्में भी करना चाहते हैं.

जॉन ने गुरुवार को फिल्म 'फोर्स 2' के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, "फिल्म 'फोर्स 2' के बाद मैं कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा हूं. हालांकि, मुझे मारधाड़ वाली फिल्में पसंद हैं, लेकिन मैं बिल्कुल भी घातक भूमिकाएं करना नहीं चाहता. मुझे कॉमेडी भी पसंद है."

फिल्म डायरेक्टर निशिकांत कामत की यह फिल्म 2011 की सीक्वल जासूसी पर आधारित फिल्म है, जिसमें खलनायक बने ताहिर राज भसीन रॉ एजेंटों की हत्या करता है.

18 नवंबर को रिलीज होगी फोर्स 2

फिल्म में जॉन एसीपी यशवर्धन के किरदार में हैं, जो इन हत्याओं के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को पकड़ने के मिशन पर हैं. इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी प्रमुख भूमिका में हैं.

'रॉकी हैंडसम' के अभिनेता फिल्म के ट्रेलर में खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान सामने आई परेशानियों के बारे में जॉन ने कहा, "छत पर शूट के दौरान मेरे घुटनों में चोट आई. मैंने दो बार घुटनों की सर्जरी कराई. जब भी मैं कार में बैठता तो मदद की जरूरत पड़ती. जब मुंबई आया, तो एक और सर्जरी कराई."

उन्होंने कहा, "शूटिंग के अंत में सब कुछ सही था. एक्शन करना मुश्किल होने के साथ मज़ेदार भी था." यह फिल्म दर्शकों के लिए 18 नवंबर को रिलीज होगी.

First published: 30 September 2016, 14:50 IST
 
अगली कहानी