Home » मनोरंजन » Johnny depp claims ex wife amber heard defecated on his bed beated brutally
 

सुपरस्टार ने बयां किया अपना दर्द, पत्नी करती थी मारपीट और गाली-गलौज, बिस्तर पर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 11:10 IST

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप ने का अपनी पत्नी के साथ कानूनी विवाद चल रहा है. इस विवाद को लेकर जॉनी ने कोर्ट में कुछ नए दस्तावेज पेश किए हैं. डेप ने कोर्ट से कहा कि उनकी एक्स वाइफ अंबर हर्ड उनके साथ मारपीट और गाली गलौज करती थीं. उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला तब लिया, जब उनकी वाइफ ने उनके बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया.

उन्होंने उस दौरान ही फैसला ले लिया कि अब वे तलाक लेंगे. उनके रिश्ते का अंत होने से ठीक पहले की हालत वो थी जब उनकी पत्नी ने उनके बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया. डेप ने कहा कि इसके बाद मैंने उनसे तलाक लेने का फैसला कर लिया.

बता दें कि जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नी हर्ड से 2016 में ही अलग हो गए थे. इनके बीच अभी भी खींचातानी चल रही है. उनकी पत्नी ने भी उनपर आरोप लगाया था कि डेप ने उनके साथ 18 महीनों तक मारपीट की थी. अब डेप द्वारा दिए गए इस दस्तावेज ने केस को एक नया मोड़ दे दिया है.

USA Today की रिपोर्ट के मुताबिक, डेप ने पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोप को झूठा बताया है. डेप ने कहा, "उनकी पत्नी हर्ड के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें वास्तविक नहीं है बल्कि उन्हें तैयार कराया गया है."

मालूम हो कि डेप की पत्नी ने कोर्ट में कई फोटो शेयर की थीं और आरोप लगाया था कि उनके चेहर पर लगीं सभी चोटें डेप के द्वारा दी गई हैं. उनकी पत्नी ने उनपर आरोप लगाते हुए उन्हें मॉन्टर कहा था.

डेप ने अब कहा, "दवाइयों को शराब में मिलाने के बाद उनकी पत्नी ने उन्हें लातें और मुक्के मारे. मेरी पत्नी ने मुझ पर चीजें फेंकीं. इनमें भारी भरकम बोतलें, सोडा की कैन्स, जलती हुई मोमबत्तियां, टीवी का रिमोट कंट्रोल और पेंट करने वाले थिनर की कैन्स जैसी चीजें शामिल थीं जिनसे मैं जख्मी हुआ."

अब डेप ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसनें उनकी एक आंख काली हैं और उस पर खरोंचने के निशान हैं. बता दें कि डेप ने अपनी पत्नी पर 348 करोड़ रुपये का केस किया है.

सलमान खान बोले- मेरे लिए पति छोड़ देती हैं लड़कियां, प्रियंका ने पति के लिए छोड़ दिया 'भारत'

First published: 22 May 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी