Home » मनोरंजन » johnny-lever-advised-to-bharti-singh-and-harsh-limbachiyaa
 

भारती सिंह और हर्ष को लेकर बोले जॉनी लीवर, कहा- इसके लिए कोई आपको फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2020, 18:53 IST

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष का नाम ड्रग्स मामले में आने के बाद हर कोई हैरान है. भारती के जानस-पहचान के लोगों को ये जानकर हैरानी हो रही है कि भारती के घर से गांजा बरामद किया गया है. इस मामले में कई कॉमेडियन्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में एक्टर जॉनी लीवर ने भी भारती से कहा है कि अपनी गलती स्वीकार करो और ड्रग्स छोड़ने की कसम खाओ.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉनी लीवर ने कहा, ' मैं भारती और हर्ष से सिर्फ एक बात कहना चाहूंगा एक बार जब आप लोग बाहर आ जाते हैं, तो अपने साथियों से, युवाओं और बूढ़े दोनों को ड्रग्स न लेने के लिए बोलें. संजय दत्त को देखें, उन्होंने दुनिया के सामने कबूल किया. आप क्या बड़ा उदाहरण चाहते हैं? अपनी गलती स्वीकार करें और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लें. कोई भी आपको इस मामले के लिए फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा.'


इसके अलावा जॉनी लीवर ने कहा कि अब ड्रग्स का सेवन शराब के सेवन की तरह आम हो गया है और अगर यह ऐसे ही चलता रहा तो पूरी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी. ड्रग्स लेना कमजोरी की निशानी है और ये आपकी सेहत और नाम ही खराब करता है. जेल क्रिएटिव लोगदों के लिए सही जगह नहीं है.

बताते चलें कि भारती और उनके पति को मुंबई के किला कोर्ट मे ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. दोनों ने फिलहाल अपनी बेल की अर्जी डाल दी है. जिसकी सुनवाई आज होनी है.जानकारी के मुताबिक भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया है.वहीं उनके पति हर्ष को टलोजा जेल में रखा जाएगा. अब आज सुनवाई के बाद पता चलेगा कि भारती सिंह और उनके पति को इस केस में आगे राहत मिलेगी या नहीं.

निकाह के बाद सना खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, शेयर की तस्वीर

First published: 23 November 2020, 18:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी