Home » मनोरंजन » Junooniyat is a content-based love story, says Pulkit Samrat
 

प्रेम कहानी के अलावा भी 'जुनूनियत' में है बहुत कुछः पुलकित सम्राट

हीमेश मांकड़ | Updated on: 24 June 2016, 19:52 IST

बुद्धा इन द ट्रैफिक जैम के निर्देशन के बाद विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म 'जुनूनियत' है. इसमें पुलकित सम्राट के साथ यामी गौतम नजर आएंगी.

24 जून को यह फिल्म देशभर के 600 सिनेमाघरों में रिलीज हुई. कैच को दिए गए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पुलकित सम्राट 'जुनूनियत' के बारे में काफी आत्मविश्वास से लबरेज नजर आए और उन्होंने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बढ़िया प्रदर्शन करेगी.

उन्होंने कहा, "लोगों को यामी गौतम के साथ मेरी जोड़ी पसंद आई थी और पर्दे पर हमारी केमेस्ट्री को भी दर्शकों ने पसंद किया इसलिए मुझे लगता है कि यह जरूर मदद करेगी. लोग हम दोनों को स्क्रीन पर फिर से एक साथ देखना चाहते हैं." 

पुलकित ने कहा, "भले ही फिल्म के बारे में चर्चा हो या नहीं, मुझे लगता है कि फिल्म में बहुत बढ़िया कहानी है और इसके गाने बहुत आकर्षक हैं. ट्रेलर से भी हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, इसलिए अब देखना होगा कि दर्शक फिल्म को कैसे लेते हैं. मुझे उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर भी इसका बेहतर प्रभाव दिखेगा."

विवेक अग्निहोत्री के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछने पर फिल्म अभिनेता ने कहा, "विवेक एक बहुत अच्छे निर्देशक हैं और पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से कहानी को जीवंत कर देते हैं. मुझे लगता है कि उन्होंने एक बहुत बढ़िया प्रेम कहानी बनाई है.

'जुनूनियत' में यामी गौतम भी प्रमुख भूमिका में नजर आई हैं.

First published: 24 June 2016, 19:52 IST
 
हीमेश मांकड़ @catchhindi

मुंबई स्थित एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट

पिछली कहानी
अगली कहानी