Home » मनोरंजन » Justin Bieber land in mumbai last night
 

मुंबई पर चढ़ा जस्टिन बीबर का बुख़ार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 12:15 IST
Justin Bieber

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने मंगलवार की रात भारत की धरती पर कदम रखा. बताया जा रहा है कि बीबर की एक झलक पाने के लिए शाम से ही लोगों की भीड़ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर जमा होने लगी थी.

सूचना के मुताबिक रात करीब 1.30 बजे जैसे ही पिंक स्वेट-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने बीबर एयरपोर्ट के गेट से बाहर निकले, फ़ैन्स ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया और पूरा एयरपोर्ट 'जस्टिन' 'जस्टिन' की आवाज़ों से गूंजने लगा.

जस्टिन बुधवार 10 मई को मुंबई के डी वाय पाटिल स्टेडियम में अपना पहला भारतीय कॉन्सर्ट प्रस्तुत करेंगे. इस शो में जस्टिन के साथ-साथ मशहूर गायक एलन वॉकर भी शिरकत करने वाले हैं.

जस्टिन स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए अपने 25 डांसर्स की टीम के साथ आएंगे. उनकी परफॉरमेंस के लिए 90 मिनट का समय निर्धारित है. इस दौरान वह अपने कुछ मशहूर गाने अपने फैन्स के सामने पेश करेंगे.

बीबर के भारत आने के बाद फ़ैन्स उनके कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. हालांकि, भारत आने से पहले ही बीबर और उनकी टीम ने आयोजकों को फ़रमाइशों की लंबी-चौड़ी लिस्ट थमा दी थी. बीबर को भारत में ज़ेड प्लस सिक्योरिटी दी जाएगी. बता दें कि उनके कॉन्सर्ट का टिकट 76000 रुपये है.

First published: 10 May 2017, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी