Home » मनोरंजन » kabali get 200 coro before release
 

तलाईवा की 'कबाली' ने रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2016, 17:09 IST
(फिल्म 'कबाली')

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म ’कबाली’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. दक्षिण के इस महान अभिनेता की फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है.

सिनेमा ह़ॉल में प्रदर्शित होने से पहले ही इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है. 

रजनीकांत के फिल्म की दीवानगी इसी बात से समझी जा सकती है कि सोमवार को ही इस फिल्म की प्री बुकिंग हुई और महज दो घंटे में ही फिल्म की सारी टिकटें बिक गईं.

’एयर एशिया’

इस फिल्म की पार्टनर विमान कंपनी ’एयर एशिया’ द्वारा एक विशेष विमान तैयार किया था, जिसमें विमान को ’कबाली’ के थीम पर पेंट किया गया था और विमान के बाहरी हिस्से में रजनीकांत का एक बड़ा सा एक फोटो भी लगाया गया था.

इसके साथ ही विमान पर फिल्म ’कबाली’ का नाम भी लिखा हुआ था. इस विशेष विमान में गेस्ट को जो मेनू सर्व किए जाएंगे, वह भी कबाली’ के थीम पर आधारित थे. इसी विशेष विमान से रजनीकांत के स्पेशल फैन बेंगलुरु से चेन्नई गए और ’कबाली’ का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखा.

बताया जा रहा है कि फिल्म 'कबाली' 160 करोड़ रुपए के बजट से बनी है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले सैटेलाइट, डिस्ट्रीब्यूशन राइट के जरिए 200 करोड़ रुपये कमाए हैं.

अमेरिका में यह फिल्म एक साथ पांच हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी. यू-ट्यूब पर फिल्म के टीजर को दो करोड़ से ज्यादा हिट मिले हैं. यह फिल्म मलेशिया, चाइनीज और थाई भाषाओं में भी डब की गई है.

First published: 22 July 2016, 17:09 IST
 
अगली कहानी