Home » मनोरंजन » Kalki share emotional intelligence with Naseeruddin Shah
 

कल्कि और नसीरुद्दीन शाह के बीच इमोशनल इंटेलीजेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2016, 19:18 IST

कल्कि कोचलीन की आने वाली हॉस्पिटल ड्रामा फिल्म "वेटिंग" में उनका किरदार नसीरुद्दीन शाह के बिल्कुल उलट है. लेकिन कल्कि का कहना है कि दोनों में मौजूद भावनात्मक बुद्धिमत्ता (इमोशनल इंटेलीजेंस) के चलते फिल्म में दोनों का काम बहुत बेहतर ढंग से पूरा हो गया.

"वेटिंग" फिल्म में कल्कि (32) वे एक मॉडर्न एडवरटाइजिंग प्रोफेनल का किरदार निभाया है जबकि नसीरुद्दीन शाह ने पुराने जमाने के फिलॉसफी प्रोफेसर का. फिल्म में दोनों किरदारों को भारी दुख का सामना करना पड़ता है.

पढ़ेंः शाहरुख-कैटरीना साथ तो सलमान-दीपिका अलग

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में वे कहती हैं, "फिल्म में हम दोनों अलग क्षेत्रों से हैं. और मेरे लिए यह इसलिए आसान था क्योंकि मैं उनके साथ सहज हो चुकी थी. मैंने उनकी रंगमंच की कई प्रस्तुतियां देखी हैं और उनसे बहुत कुछ सीखा है."

उन्होंने कहा, "वो कभी भी गुस्सा हो सकते थे और मैं भी कभी थक सकती थी. हम दोनों के बीच वाकई एक इमोशनल इंटेलीजेंस था. हम दोनों के बीच बहुत बातचीत नहीं होती थी लेकिन हम दोनों किस मूड में हैं यह समझने और एक दूसरे से जाहिर करने में सक्षम थे."

पढ़ेंः अमिताभ ने चौथी और कंगना ने तीसरी बार लिया राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

"वेटिंग" फिल्म का दुबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2015 में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था और लंदन एशियन फिल्म फेस्टिवल के समापन समारोह में भी इसकी स्क्रीनिंग की गई थी. आगामी 27 मई को यह फिल्म रिलीज होगी.

First published: 5 May 2016, 19:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी