Home » मनोरंजन » Kamaal R Khan requests Twitter to restore his suspended account
 

'मेरा Twitter अकाउंट एक्टिव करो, वरना सुसाइड कर लूंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2017, 9:42 IST

कमाल आर. खान आए दिन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने बेतुके बयानों के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं. वे कभी किसी एक्ट्रेस को लेकर विवादास्पद कमेंट कर देते थे तो कभी किसी भी फिल्म के बारे में उल्टा सीधा बोलने से नहीं चूकते थे.

उन्हें यह सारे काम उस समय महंगे पड़े जब आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के बारे में बोलना शुरू किया. एेसा करने के कुछ दिन बाद ही उनका अकाउंड सस्पेंड कर दिया गया था. हालांकि यह साफ नहीं हो सका था कि उनकी शिकायत किसने की है.

अब उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर से अपना एकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाई है और धमकाया भी है कि अगर यह एकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो वे आत्महत्या कर लेंगे.

कमाल आर. खान ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा हैः @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए.

पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपये चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा एकाउंट सस्पेंड कर दिया. उन्होंने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैं दुखी हूं. अगर उन्होंने मेरा एकाउंट रिस्टोर नहीं किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे.

केआरके की ओर से.

First published: 2 November 2017, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी