Home » मनोरंजन » Kangana-Hrithik feud: Sussanne Khan & Adhyayan Suman came for support
 

कंगना-ऋतिक विवादः सुजैन खान और अध्ययन सुमन ने किया समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2016, 20:24 IST

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. हालांकि इस बीच एक तीसरे शख्स ने इस विवाद के बीच एक नया खुलासा करते हुए कंगना को काला जादू करने वाली जादूगरनी तक बता दिया.

कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके और अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

adhyayan suman.jpg

अध्ययन सुमन (ट्विटर)

अध्ययन का कहना है कि कंगना उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थीं और उन्हें गंदी-गंदी गालियां देती थीं. अध्ययन ने यह भी आरोप लगाया कि कंगना काला जादू करती हैं. उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ हमदर्दी जताई. 

पढ़ेंः कंगना रनौत के ऋतिक रोशन को लिखे कथित ईमेल हुए लीक

अध्ययन के इन खुलासों के बाद उनके ट्विटर वॉल पर सैकड़ों की तादाद में उनके और ऋतिक के समर्थकों ने उन्हें बधाई दी है. जबकि कंगना के समर्थकों द्वारा उनकी खिंचाई की गई है.

दूसरी ओर, ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी इस मुश्किल वक्त में ऋतिक का साथ देते हुए कहा कि पिछले दिनों जो फोटो कंगना ने जारी किए हैं उनसे छेड़छाड़ की गई है. जारी की गई तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है. 

kangana hritik photoshoped.jpg

सुजैन के मुताबिक ऑनलाइन जारी की गई वह तस्वीर जिसमें ऋतिक कंगना का आलिंगन करते दिखाई दे रहे हैं, फोटोशॉप के जरिये बनाई गई है. ट्विटर पर सुजैन ने लिखा, "इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. झूठी कहानियों में काफी वजन होता है. मैं ऋतिक का समर्थन करती हूं."

पढ़ेंः सलमान का मूड बदला, धूम 4 और रेस 3 में बनेंगे खलनायक

इतना ही नहीं अपने ट्वीट के साथ सुजैन ने ऋतिक के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी जारी की है. जिसमें सुजैन और ऋतिक उसी पार्टी में एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं. 

Sussanne Khan tweet.jpg

ट्विटर

गौरतलब है कि कंगना द्वारा ऋतिक को किए गए कथित ईमेल के मुंबई स्थित एक अखबार में छपने के बाद यह तस्वीर सामने आई है. इस मामले में ऋतिक द्वारा शनिवार को रिपोर्ट लिखवाई गई थी. जिसके बाद कंगना को बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है.

First published: 28 April 2016, 20:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी