Home » मनोरंजन » kangana ranaut, alia bhatt, arjun kapoor accept the challenge for ban the plastic in World Environment Day
 

पर्यावरण दिवस पर कंगना, आलिया और अदिति ने एक्सेप्ट किया ये चैलेंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 15:04 IST

आज विश्व पर्यावरण दिवस है. इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने एक अलग मुहिम छेड़ी है. ये प्लास्टिक बैन को लेकर मुहिम चलाई गई है और इसकी शुरुआत सबसे पहले एक्ट्रेस दीया मिर्जा और जूही चावला ने की थी. इस चैलेंज को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्सेप्ट करते हुए अपने चेहरे को प्लास्टिक से कवर करके इसकी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके कैप्शन में कंगना ने लिखा है, इस प्लास्टिक से अपने चेहरे को 10 मिनट तक कवर करके देखिए फिर पता चलेगा कि पर्यावरण का क्या हाल है.

 

इसके बाद प्लास्टिक बैन के इस चैलेंज को एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स ने एक्सेप्ट किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने इस मुहिम को बढ़ावा देते हुए प्लास्टिक की बॉटल को हटाते हुए कांच की बॉटल के साथ फोटो शेयर की हैं.

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी प्लास्टिक बॉटल का यूज करना बंद कर दिया है और अपनी नई वॉटर बॉटल के साथ आलिया ने फोटो शेयर की. आलिया के बाद एक्टर अर्जुन कपूर ने भी स्टील की बॉटल के साथ सेल्फी पोस्ट की. इस मुहिम की शुरुआत वाकई काफी अच्छी है और ऐसा करने से हम अपने पर्यावरण को साफ रख सकते है.

ये भी पढ़ें- World Environment Day 2018: पृथ्वी को प्रदूषण से बचाने के लिए प्लास्टिक को कहें 'ना'

First published: 5 June 2018, 15:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी