Home » मनोरंजन » Kangana Ranaut almost slapped host Sugandha Mishra for mimicking her
 

टीवी होस्ट पर भड़कीं कंगना बोलीं, चाहती हूं थप्पड़ मारना...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2017, 4:36 IST
Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म रंगून के प्रमोशन में लगी हुई हैं.

इसी सिलसिले में जब वह सुगंधा मिश्रा (द कपिल शर्मा शो की सदस्य) होस्टेड शो द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स के सेट पर पहुंचीं तो सलीम मर्चेंट और शान (शो के जज) के कहने पर सुगंधा ने कंगना की मिमिक्री कर दी. सलीम मर्चेंट और शान इस दौरान शो के सेट पर ही मौजूद थे. हालांकि सुगंधा के ऐसा करने पर कंगना उनके कुछ खास इंप्रेस नहीं हुईं जैसे आम तौर पर सिने स्टार्स हो जाते हैं. बल्कि कंगना ने इस पर काफी भड़क गईं और उन्होंने कहा- मुझे उसे (सुगंधा को) थप्पड़ मारने का मन हुआ. सूत्रों के मुताबिक इस वाकए के बाद पूरे शो के दौरान कंगना का बर्ताव सुगंधा के लिए काफी रूखा सा रहा.

कंगना को सुगंधा का उनकी मिमिक्री करना अच्छा नहीं लगा. मालूम हो कि सुगंधा इससे पहले भी कंगना की मिमिक्री करती रही हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. शायद इसी के चलते उन्हें ऐसा लगा हो कि कंगना भी उनकी मिमिक्री स्किल्स से काफी इंप्रेस होंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, उल्टा वह सुगंधा से खफा हो गईं.

रंगून 24 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान अहम रोल में हैं. सैफ फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. मालूम हो कि इस फिल्म में जंग और 1944 का लुक देने के लिए विशाल भारद्वाज को अधिकांश शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में करनी पड़ी.

First published: 18 February 2017, 4:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी