Home » मनोरंजन » Kangana Ranaut confirms her marriage in lakme fashion week this month she could marry
 

कंगना ने अपनी शादी को लेकर किया ऐलान, इस महीने होगी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2018, 11:24 IST

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर-रिसॉर्ट 2018 में डिजाइनर जोड़ी श्यामल और भूमिका के लिए आई कंगना से उनके हालिया कार्यक्रम 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के बारे में पूछा गया, जिसमें उनके साथ करण जौहर भी हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वे अपने करियर को प्राथमिकता देती हैं और मिले हुए मौकों से कोई समझौता नहीं कर सकतीं.

कंगना रनौत अपनी फिल्मों के लिए जितनी फेमस हैं पिछले कुछ समय से उतना ही विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कई सारे एक्टर्स के साथ उनका नाम आता रहा है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो जल्द शादी करेंगी. क्वीन, सिमरन, तनु वेड्स मनु सीरीज में उन्होंने शानदार अभिनय कर अपने आप को मौजूदा दौर की लीडिंग अभिनेत्रियों में शुमार कराया. जितनी धाकड़ कंगना अपनी फिल्मों के किरदारों में दिखती हैं, उतनी ही उथल-पुथल उनकी पर्सनल लाइफ में भी है.

 

उन्होंने कहा, "मेरी पेशेवर जिंदगी में मुझमें ऐसा अहसास नहीं रहा. मैं यहां सबसे दोस्ती करने नहीं आई हूं और न ही उनके निजी मामलों में दखल दूंगी. मैं बहुत पेशेवर हूं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हूं. मैं खुद को मिलने वाले मौकों से कोई समझौता नहीं करूंगी. मैं इनसे दूर रहूंगी. मैं जिसकी हकदार हूं वो पा लूंगी."
कंगना ने पिछले साल करण जौहर के कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' के दौरान उन्हें 'बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद' का ध्वजवाहक बोलकर इस मुद्दे पर बहस शुरू कर दी थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के पांचवें दिन रैम्प पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं. डिजाइनर श्यामल और भूमिका की शो-स्टॉपर बनीं 30 वर्षीय कंगना ने मीडिया से अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया. शादी से जुड़े सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अगली फरवरी तक की मुझे समय सीमा दें."

कंगना ने यहां कहा कि वह फिल्मोद्योग में खुद को 'बिल्कुल पेशेवर' कलाकार मानती हैं और निर्देशक करण जौहर से उनका टकराव बिल्कुल काल्पनिक है. करण जौहर के साथ टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में नजर आ रही कंगना ने पिछले साल फिल्मकार पर 'भाई-भतीजावाद का आरोप' लगाया था. लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह उनके साथ काम नहीं करेंगी.

कंगना ने लक्मे फैशन वीक में कहा, "मेरे मन में किसी के प्रति कोई विशेष धारणा नहीं है. यह कि मैं फलां के साथ काम नहीं करना चाहती. यह भी जरुरी नहीं है कि हम हर व्यक्ति के दोस्त ही हों. मैं नहीं समझती कि किसी को किसी अन्य व्यक्ति के निजी जीवन में तांक झांक करने की जरुरत है. मैं समझती हूं कि मैं बिल्कुल पेशेवर इंसान हूं और मैं करियर को महत्व देती हूं."

उन्होंने आगे कहा, "मेरे करियर का मेरे लिए बड़ा मतलब है. मैं अपने मौकों को लेकर कोई समझौता नहीं करने जा रही, मैं संघर्षशील हूं और मैं जो चाहती हूं, उसे हासिल करने जा रही हूं, भले ही लोग कुछ भी महसूस करें या न करें." उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' इस साल के आखिर तक रिलीज होने की संभावना है.

First published: 5 February 2018, 11:24 IST
 
अगली कहानी