Home » मनोरंजन » Kangana Ranaut lehenga was ready in 425 days, know the cost of costume in brother's wedding
 

425 दिन में बनकर तैयार हुआ था कंगना का लहंगा, भाई की शादी में पहने गहने की कीमत होश उड़ाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2020, 10:58 IST

Kangana Ranaut Lehnga: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत की शादी राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम से संपन्न हुई. इस शादी में कंगना काफी खूबसूरत लग रही थीं. कंगना ने शादी में जो लहंगा और कॉस्ट्यूम पहना था, उसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लहंगे को बनने में 425 दिन का समय लगा था. कंगना रनौत ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. कंगना ने बताया है कि उनके भाई की शादी में उन्होंने जो लहंगा पहना हुआ था, वह 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था. 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "हर कोई मेरे लहंगे के बारे में पूछ रहा है. यह एक गुजराती बंधनी लहंगा है, इसे बनने में लगभग 14 महीने लगे थे. डिजाइनर अनुराधा वकील ने इस सपने को साकार किया और मेरे दोस्त सब्यसाची ने आभूषण डिजाइन किए."

कंगना ने इस लहंगे के साथ अपने फोटो और वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किए. उन्होंने बताया कि इस पर्पल और ब्लू लहंगे को डिज़ाइनर अनुराधा वकील ने डिज़ाइन किया. लहंगे के कीमत 16 लाख रुपए बताई जा रही है. लहंगे और ज्वैलरी में कंगना रनौत का लुक लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. 

यही नहीं कंगना ने अपने लहंगे के साथ जो ज्वैलरी पहनी थी, उसने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस ज्वैलरी को बॉलीवुड के बेस्ट डिज़ाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी ने डिज़ाइन किया था. मीडिया की चर्चाओं के अनुसार, इस ज्वैलरी के लिए कंगना रनौत ने 45 लाख रुपए के आसपास खर्च किए थे.

बता दें कि कंगना के भाई अक्षत की शादी का फंक्शन 12 नवंबर को था. कंगना ने शादी के हर फंक्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. उनके एक से बढ़कर एक लुक्स इस दौरान देखने को मिले. शादी की हर रस्म में उन्होंने अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिए. उन्हें संगीत के फंक्शन में डांस करते देखा गया. इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ.

भाई-भाभी के साथ कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, लिखा- स्वागत है...

उदयपुर में अपने भाई की शादी होस्ट करेंगी कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

First published: 13 November 2020, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी