Home » मनोरंजन » Kangana Ranaut takes off to Varanasi for Manikarnika's poster launch
 

इस ख़ास काम के लिए बनारस के घाट पर पहुंचीं 'क्वीन' कंगना

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2017, 14:14 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत काफ़ी गुपचुप तरीके से काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं और बेहद सादगी भरे अंदाज में शहर की भीड़ से बचते हुए पूरी सुरक्षा के साथ कंगना ने बाबा के दरबार में दर्शन किया. यहां विधिवत पूजन के बाद कंगना छावनी क्षेत्र स्थित होटल में लौट गईं.

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च करने कंगना रनौत वाराणसी पहुंची हैं. मीडिया सूत्रों के मुताबि‍क, गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लाय के साथ कंगना रनौत दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट का पोस्टर लॉन्च करेंगी साथ ही गंगा आरती में भी शामिल होंगी. कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं.

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी को इसलिए चुना गया है, क्योंकि रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी में ही वर्ष 1828 में भदैनी क्षेत्र में हुआ था. यूनिट के मुताबिक गुरुवार को पोस्टर की लॉन्चिंग पर गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी होंगे. कंगना के गेटअप का स्केच भी जारी किया गया है.

दरअसल, कंगना रनौत की यह एक ऐतिहासिक फिल्म है, जोकि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक पर आधारित है. कंगना के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

First published: 4 May 2017, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी