Home » मनोरंजन » national awar winner kangana-ranaut-top-actress-who-has-done-b-grade-films
 

कंगना: बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली बॉलीवुड की इकलौती टाॅप एक्ट्रेस हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2016, 17:36 IST
(फाइल फोटो)

नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत अपने बेबाक स्टेटमेंट के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने एेसा ही एक बयान देकर खलबली मचाा दी है. इस बार यह बयान किसी एक्स को लेकर नहीं बल्कि खुद पर दिया गया है. 

उनका यह  कहना है कि वह बॉलीवुड की शायद एकमात्र टॉप एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्में भी की हैं. बकौल कंगना, वह फिल्मों का चुनाव यह सोचकर नहीं करतीं कि फिल्म सफल होगी या नहीं, बल्कि वह सिर्फ काम करते रहना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की 'क्वीन' ने कहा, "मैंने अपने लिए ऐसा कोई मानक नहीं तय किया है कि मुझे यह काम करना है या मुझे यहां जाना है. मैं खुद पर इस तरह का दबाव नहीं डालती. मैं बस अपना काम करते रहना चाहती हूं, आगे बढ़ते रहना चाहती हूं और यही बात मैंने खुद से कही है." कंगना के मुताबिक, "मायने नहीं रखता कि आप कौन-सी फिल्म कर रहे हैं, बल्कि आप उन्हें किस तरह कर रहे हैं, यह मायने रखता है."

मनाली के पास एक गांव से ताल्लुक रखने वाली कंगना ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपना मुकाम बनाया है. फिल्म जगत में आने से पहले उनका कोई गाॅड फादर नहीं रहा है. उन्होंने 'गैंगस्टर', 'वो लम्हे', 'तनु वेड्स मनु', 'फैशन', 'क्वीन' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया.

कंगना फिलहाल अमेरिका के अटलांटा में हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह एक 30 साल की तलाकशुदा महिला के किरदार में नजर आएंगी.

First published: 15 October 2016, 17:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी