Home » मनोरंजन » Kangana Ranaut was physically abused by his godfather from industry
 

'कंगना के गॉडफादर ने किया था यौन शोषण'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2016, 16:11 IST

बॉलीवुड फिल्मों में अपने सशक्त अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि शुरुआती दिनों में उनका शारीरिक शोषण हुआ था. उनके पिता की उम्र के एक बॉलीवुड सितारे ने उनके साथ मारपीट भी की थी.

वरिष्ठ टीवी पत्रकार बरखा दत्त की किताब 'द अनक्वाइट लैंड' किताब के विमोचन अवसर पर आईं कंगना रनौत से बरखा ने कुछ सवाल पूछे. इस पर कंगना ने बताया कि करियर बनाने के शुरुआती दिनों में उन्हें भी शारीरिक शोषण का सामना करना पड़ा था.

पढ़ेः रणबीर से ब्रेकअप के बाद सलमान के साथ दिखीं कैटरीना

कभी बॉलीवुड की एक शख्सियत को अपना गॉडफादर मानने वाली कंगना ने कहा, "वो बहुत मुश्किल दौर था, जब मेरा शारीरिक शोषण हुआ. मैं यहां घटना की तह में नहीं जाना चाहूंगी." जब कंगना के साथ यह घटना घटी तब वे महज 17 साल की थीं.

वो मेरे पिता की उम्र का था. उसने मेरे सिर पर मारा, मेरे सिर से खून बहने लगा. तब मैंने अपनी सैंडल उसके सिर पर मारी

कंगना ने आगे बताया, "वह शख्स मेरे पिता की उम्र का था. उसने मेरे सिर पर मारा और मेरे सिर से खून बहने लगा. तब मैंने अपनी सैंडल उतार कर उसके सिर पर मारी. उसके सिर से भी खून बहने लगा था. इतना ही नहीं मैंने उस शख्स के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी."


पढ़ेः रमजान और रक्षाबंधन में तेजी से गिरती है पोर्न देखने वालों की संख्या

बरखा के एक अन्य सवाल कि क्या पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई की थी. इसपर कंगना ने बताया कि पुलिस ने उस व्यक्ति से पूछताछ कर चेतावनी देकर छोड़ दिया था.

हालांकि कंगना ने उस व्यक्ति का नाम सार्वजनिक करने से मना कर दिया. कंगना ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, "मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं किसी जाल में फंस चुकी हूं. आपको ऐसा लगता है कि लोग आपकी मदद करेंगेे, लेकिन इस दुनिया में यूं ही कोई किसी की मदद नहीं करता."

पढ़ेंः सनी लियोन की मन की मुराद पूरी, आमिर बोले साथ काम करने में होगी खुशी

पढ़ेंः लूलिया के साथ सलमान होस्ट कर सकते हैं टेलीविज़न शो

First published: 22 January 2016, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी