Home » मनोरंजन » Kangana's lawyer to Hritik: Either withdraw notice or be ready for legal proceedings
 

कंगना ने ऋतिक को दिया मौका, नोटिस वापस लेें या कार्रवाई को तैयार रहें

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2016, 20:06 IST

आपसी विवाद के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन से उन्हें भेजे गए कानूनी नोटिस को या तो वापस लें या फिर कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मंगलवार को कहा था कि अगर ऋतिक रोशन अपना नोटिस वापस ले लें तो कंगना मामले को खत्म करने को तैयार हैं. मालूम हो कि ऋतिक ने कंगना को भेजे नोटिस में कहा था कि उन्हें "सिली एक्स" कहने के लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से मांफी मांगनी होगी.

पढ़ेंः ऋतिक-कंगना के बीच बढ़ा विवाद, एक दूसरे को थमाया कानूनी नोटिस

सिद्दीकी के मुताबिक, "नोटिस वापस लेना सबसे अच्छा और एकमात्र विकल्प है. मामले को भटकाना और मीडिया द्वारा ट्रायल की कोशिश से मामला और बिगड़ सकता है क्योंकि इससे अंततः न्याय मिलने की प्रक्रिया में अड़चन आएगी. साथ ही मेरी मुवक्किल बेवजह जवाबी कार्रवाई के लिए मजबूर होंगी."

पढ़ेंः 'कंगना के गॉडफादर ने किया था यौन शोषण'

उन्होंने यह भी कहा कि एक मार्च को ऋतिक को जो जवाबी नोटिस भेजा गया था उसका फिलहाल जवाब नहीं मिला है. ऋतिक फिलहाल जो भी कर रहे हैं उससे स्थिति और बिगड़ रही है. यह समाधान नहीं हो सकता. इसका केवल एक समाधान यह है कि ऋतिक अपना नोटिस वापस लें और फिर मेरी मुवक्किल अपना जवाब सह जवाबी नोटिस वापस ले लेंगी.

अब देखना यह कि ऋतिक अगला कदम क्या उठाते हैं.

पढ़ेंः ऋतिक रोशन: कंगना ने मुझे 1439 ईमेल भेजे

First published: 6 April 2016, 20:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी