Home » मनोरंजन » kanika kapoor five time test postitive for coronavirus doctor said she is fine
 

पांचवीं बार कनिका कपूर का निकली कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टरों ने कही यह बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2020, 16:12 IST

कनिका कपूर Kanika kapoor का पाचंवी बार भी कोरोना टेस्ट पॉजटिव आया है. इसके बाद उनका पूरा परिवार काफी परेशान हैं. लेकिन उनकी हेल्थ को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि अब उनकी स्थिति नॉर्मल है वो सही से खाना-पीना ले रहीं हैं.

डॉक्टर के मुताबिक कनिका कपूर की हालत में सुधार है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई हैं. इसी के साथ डॉक्टरों ने कनिका कपूर के खराब कंडीशन को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को गलत बचाया है. हालांकि ये परिवार के लिए एक बड़ी राहत की खबर है. क्योंकि इस वक्त उनके स्वास्थ्य को लेकर सभी काफी परेशान चल रहे थे.


वहीं कनिका कपूर ने हाल ही में एक गैर जिम्मेदाराना हरकत की है. उन्होंने अपना एक पोस्ट ही सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने माना था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. अब तक जितने भी सेलिब्रिटी इस वायरस corona virus की चपेट में आए थे उन्होंने जिम्मेदार बनते हुए अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी.

काजोल और न्यासा की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर झूठी, अजय देवगन ने कही ये बाते

इसके पीछे की एक वजह ये भी कि लोग उस सेलिब्रिटी के संपर्क में थे. वो ये पोस्ट पढ़ने के बाद खुद अपना टेस्ट करवा सकें.लेकिन अब कनिका कपूर का ये पोस्ट डिलीट करना एक बेहद ही लापरवाही भरा कदम साबित होता है. हालांकि कनिका कपूर का इलाज लगातार जारी है.

उनका कोरोना वायरस का पांचवीं बार टेस्ट किया जा चुका है. जिसमें वो अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. लोगों ने माना कि ऐसी हालत में कनिका का पार्टियां करना बेहद गैर जिम्मेदाराना हरकत थी. वहीं उनके पिता जी ने ये बताकर हंगामा मचा दिया था कि जब से लंदन से लखनऊ आई थीं तब से कई पार्टियां कर चुकी थीं.

रामायण और महाभारत के बाद अब दूरदर्शन में फिर से शुरू होने जा रहा है शक्तिमान और चाणक्य

First published: 31 March 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी