Home » मनोरंजन » kapil sharma and ginni chatrath soon to welcome their first child after six months of wedding
 

कपिल शर्मा के घर में जल्द ही गूंजने वाली हैं किलकारियां, ऐसे रख रहे गिन्नी का ख्याल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2019, 16:00 IST

TV के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर में जल्द ही बहुत बड़ी खुशियां आने वाली हैं. कपिल शर्मा अपने करियर में अच्छा मुकाम पा चुके हैं. अब वे अपनी शादीशुदा जिंदगी का एक और पड़ाव पार करने वाले हैं. हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी चथरत अपनी शादी शुदा जिंदगी का एक और नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने प्लानिंग भी शुरू कर ही है. दरअसल, हम बात कर कपिल और गिन्नी के फैमिली प्लानिंग की बात कर रहे हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा और गिन्नी जल्द ही पापा-मम्मी बनने वाले हैं. उनके घर में जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. खबरों के मुताबिक, जब से कपिल को इस बात की खबर लगी है कि वे पिता बनने वाले हैं तब से उन्होंने शो की शूटिंग इस तरह निर्धारित की है कि वे अपनी पत्नी गिन्नी के साथ वक्त बिता सकें और उनका ख्याल रख सकें.

खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा के साथ गिन्नी चतरथ भी उनके साथ रहती हैं ताकि दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें. कपिल शर्मा के साथ-साथ 'द कपिल शर्मा शो' की टीम भी 'गिन्नी भाभी' का खास ख्याल रखते हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी को BJP समर्थक ने भद्दी गाली और रेप की धमकी, PM मोदी से पूछा- सर, ऐसे समर्थकों से कैसे...

मालूम हो कि कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर, 2018 के दिन हुई थी. इनकी शादी पंजाब के जलंधर में हुई थी. वहीं, रिसेप्शन मुंबई, अमृतसर और दिल्ली आयोजित हुआ था.

जब TV एंकर की फिसली जुबान, फिर सनी लियोन ने लिए मजे, देखें वीडियो

First published: 25 May 2019, 16:00 IST
 
अगली कहानी