Home » मनोरंजन » Kapil Sharma breaks traffic rule in Amritsar complaint registered before his show Family Time with Kapil Sharma starting
 

नए शो शुरू होने से अपनी वीडियो की वजह से बुरे फंसे कपिल, शिकायत दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 16:28 IST

पहले साथी कलाकार और फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से लड़ाई, उसके बाद कॉमेडी शो की वजह से स्ट्रेस और फिर बीमार हो गए. बाद में शो बंद करना पड़ा और फिर अपने प्रोडक्शन की फिल्‍म 'फिरंगी' भी फ्लॉप हो गई. इसके बाद कपिल शर्मा ने अपनी पुरानी लकीर पकड़ी है और टीवी पर वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस खुशखबरी के साथ-साथ कपिल शर्मा के लिए एक चिंता वाली खबर भी आ गई है.

 

 

दरअसल, कपिल शर्मा अपने एक वीडियो की वजह से मुसीबत में फंस गए हैं. इस वीडियो में उन्होंने ट्रैफिक के नियमों का उल्‍लंघन किया है. बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा बुलैट मोटरसाइकिल पर अमृतसर की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस बाबत वह मुसीबत में फंस गए हैं.

 

need ur best wishes :) coming soon 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

डीएनए की एक खबर के अनुसार कपिल शर्मा के खिलाफ एक स्टूडेंट यूनियन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. खबर की मानें तो छात्रसंघ के अध्‍यक्ष केशव कोहली ने कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. केशव ने कपिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि कपिल शर्मा एक यूथ आइकन हैं और एक रोल मॉडल होने के नाते उनको ऐसा नहीं करना चाहिए.

दरअसल, कपिल शर्मा अपने इस वीडियो में बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. रात के समय कपिल बुलेट पर अपने शहर अमृतसर का आनंद लेते देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा ने अमृतसर के उस बाजार को भी दिखाया है जहां वह अपने कॉलेज और बचपन के दिनों में घूमा करते थे.

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

First published: 15 February 2018, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी