Home » मनोरंजन » Kapil Sharma CANCELS shoot within 10 minutes, leaves Raju Shrivastav and Kiku Sharda SHOCKED
 

शूटिंग में लोगों को हंसता नहीं देख रो पड़े कपिल शर्मा, बंद हुर्इ शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2017, 14:36 IST
Kapil Sharma

'द कपिल शर्मा' का अस्तित्व अब धीरे-धीरे खतरे में नजर आ रहा है. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो की जान रहे सुनील ग्रोवर से शो होस्ट कपिल शर्मा के झगड़े के बाद से सुनील शूटिंग सेट से नदारद हैं और इसका सीधा असर शो की टीआरपी पर पड़ा है. 

यूट्यूब के व्यूज और लाइक्स से लेकर टीवी की टीआरपी तक सुनील के शो छोड़ने से प्रभावित हुई है. एक खबर के मुताबिक हाल ही में जब कपिल बिना सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा और अली असगर के शूट पर पहुंचे तो राजू श्रीवास्तव, सुमोना चक्रवर्ती और किक्कू शारदा की उनकी नई टीम ने स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू किया. कुछ देर की परफॉर्मेंस के बाद कपिल ने गौर किया कि लोगों को एक्ट में मजा नहीं आ रहा है और वह जबरदस्ती फेक हंसी हंस रहे हैं.

कपिल ने गौर किया कि एक्ट से कॉमिक टाइमिंग पूरी तरह मिसिंग है और जनता को भी मजा नहीं आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक महज 10 मिनट के बाद कपिल ने शूट कैंसिल कर दिया. किक्कू शारदा ने इस बारे में बात की गर्इ तो उन्होंने कहा कि आप मुझसे इस बारे में क्यों पूछ रहे हैं? मुझे अकेला छोड़ दीजिए. मुझे मेरे काम के बारे में बात करना पसंद नहीं है.

ख़बर है कि इस रविवार कपिल का शो ऑन एयर नहीं होगा. बता दें इस हफ्ते सोनी के शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले हैं इसी कारण कपिल का शो ऑन एयर नहीं किया जाएंगा. वहीं, ख़बर है कि सुनील को 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान देखा गया. इससे साफ होता है कि इस हफ्ते सिंगरस की जादुई अवाज के साथ सुनील की बेहतरीन कॉमेडी को भी देखने को मिलेगी.

First published: 1 April 2017, 14:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी