Home » मनोरंजन » kapil sharma controversies effects his show family time with kapil sharma will not be on air this week
 

'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो बंद होने की कगार पर, कपिल ने कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 14:52 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' जैसे ही ऑन एयर हुआ वैसे ही उनके साथ जुड़े विवाद भी ऑन एयर हो गए हैं. कपिल शर्मा से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं और इसके बीच कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. हालांकि, इस मुश्किल दौर में भी कपिल के कॉमेडियन साथी यानि कृष्णा और उपासना ने उनका साथ नहीं छोड़ा है.

 

फिलहाल अभी इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि कपिल शर्मा के 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के दो एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं और आगे ये शो ऑन एयर होगा या नहीं.  कपिल ने विवादों पर बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, "जो लोग मेरा करियर को बिगाड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि- तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं."

ये भी पढ़ें- विवादों मे उलझे कपिल शर्मा तो सपोर्ट में आए ये सितारे

 

 

 

 

बता दें कि कपिल अपने शो को लेकर तो सुर्खियों में चल ही रहे थे. साथ ही वो अपने अभद्र भाषा में किए गए ट्वीट्स को लेकर भी विवादों में फंस गए थे. जहां कपिल ने सलमान खान का सपोर्ट किया था तो वहीं एंटरटेनमेंट मैग्जीन स्पॉटबॉय इ के एडिटर को भी गलत भाषा ट्वीट् किया था और फोन भी किया था.

फिलहाल कपिल ने अभी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोंस और नीति सिमोंस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. इन सबके साथ कपिल काफी गहरे विवादों में घिरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- सड़क पर टॉपलेस हुई इस एक्ट्रेस के बारे में राम गोपाल वर्मा ने दिया बड़ा बयान

First published: 12 April 2018, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी