Home » मनोरंजन » kapil sharma cries comedy show shoots without Sunil Grover, Ali Asgar and Chandan Prabhakar
 

कपिल शर्मा के शो में बढ़ा विवाद, रिंकू भाभाी, चंदू चाय वाला आैर नानी के बिना हुर्इ शूटिंग!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2017, 11:49 IST
Kapil Sharma Show team

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है और इस विवाद का सीधा असर द कपिल शर्मा शो पर पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न से मुंबई की फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें शो से निकालने की बात भी कही थी.

इसके बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि उनके और सुनील के बीच हुआ विवाद उनका घरेलू मैटर था और लोगों को ज्यादा मजे नहीं लेने चाहिए. फिर उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी, हालांकि इसका कुछ असर नहीं हुआ और सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की सलाह दे दी.

खबरें आ रही हैं कि सुनील ग्रोवर के बाद अब चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो का बायकॉट कर दिया है और कपिल को अकेले कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ शूटिंग करनी पड़ी.

खबरों की माने तो सुनील वापस नहीं लौट रहे हैं. अली और चंदन ने भी शो का बायकॉट किया. इस वजह से कपिल के साथ केवल कीकू शारदा रह गए. वहीं, कपिल के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भी शूटिंग पर पहुंचे थे.

यह पहली बार नहीं है जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो. सुनील कपिल के कलर्स पर प्रसारित होने वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाते थे, बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने वह शो छोड़ दिया और स्टार पर अपना नया शो मैड इन इंडिया लेकर आए, हालांकि वह शो चला नहीं और सुनील ने कपिल के शो पर वापसी की. कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कपिल ने अपने शो में सुनील की फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रचार करने से इनकार कर दिया है, इस पर सुनील ने कपिल का बचाव करते हुए कहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

दूसरी आेर नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद भी द कपिल शर्मा शो करते रहने के फैसले पर विपक्षी दलों की ओर से सवाल उठाए जा रहे हैं.

First published: 22 March 2017, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी