Home » मनोरंजन » kapil sharma ex-Girlfriend Preeti simoes to be produce a comedy show with sunil grover shilpa shinde
 

कपिल को मात देंगी उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड, मिलाया डॉ. गुलाटी और 'भाभी जी' से हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 15:00 IST

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी फ्लॉप फिल्म 'फिरंगी' के बाद फिर से टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं. कपिल शर्मा जल्‍द ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर एक कॉमेडी शो 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आ रहे हैं. कपिल के इस शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं जो हिट साबित हुए हैं. इसके बाद उनके फैन्‍स को कपिल की इस नए कॉमेडी शो को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

 

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने पहले ही साफ कर दिया है कि वह इस बार कपिल के इस नए शो का हिस्‍सा नहीं होंगे क्योंकि वह पहले ही विवाद के बाद उनका शो छोड़ चुके थे. हालांकि सुनील ग्रोवर ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया था कि आखिरकार वह टीवी पर कब नजर आएंगे. लेकिन कुछ तस्वीरों से लग रहा है कि वह कपिल शर्मा से भिड़ंत करने के लिए कमर कस चुके हैं.

 

Wassaapp ! 🤔 @shilpa_shinde_official #sunilgrover

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on

दरअसल, कपिल शर्मा के शो की पुरानी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस अब सुनील ग्रोवर के साथ कुछ धमाकेदार प्‍लान कर रही हैं. प्रीति ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें सुनील ग्रोवर और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे नजर आ रही हैं. टीवी के फेमस सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर चुकीं शिल्‍पा शिंदे सुनील ग्रोवर के साथ नया शो ला सकती हैं.

Fun time with my favorites..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

बता दें कि इससे पहले भी शिल्‍पा शिंदे कई कॉमेडी शोज में नजर आई हैं. इस बीच हाल ही में शिल्‍पा शिंदे, कपिल शर्मा के शो की पुरानी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस और कपिल का शो छोड़ चुकी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के साथ में नजर आईं. इतना ही नहीं, शिल्‍पा और सुनील ग्रोवर भी साथ में नजर आए थे. इस बात से साफ है कि वह एक नया शो ला सकते हैं लेकिन इसमें कितनी सच्चाई ये साफ नहीं हो सका है.

First published: 14 March 2018, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी