Home » मनोरंजन » Kapil sharma gets last chance of one month for show by sony entertainment television mashhoor gulati will be back on The kapil sharma show
 

कपिल शर्मा को मिला अल्टीमेटम, शो हिट करो वरना होगा बंद!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2017, 10:25 IST
Kapil

कपिल शर्मा ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के को-ऐक्टर सुनील ग्रोवर के साथ हुआ विवाद उनके लिए भारी पड़ सकता है. मीडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो का अप्रैल में रिन्यूअल होना था और यह 106 करोड़ रुपये की डील थी. लेकिन अब यह डील खतरे में पड़ती नजर आ रही है.

वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को पता लगा है कि 'द कपिल शर्मा शो' को चैनल की तरफ से शो को एक बार फिर से ट्रैक पर लाने के लिए एक महीने का वक्त दिया गया है और इसे कपिल शर्मा के लिए आखिरी मौका माना जा रहा है.

सूत्रों की मानें तो चैनल ने कपिल शर्मा को सभी को-ऐक्टर्स को वापस लाकर शो ट्रैक पर वापस लाने के लिए एक महीने का वक्त दिया है. अगर वह ऐसा करने में सफल रहते हैं तो चैनल इस शो को कंटिन्यू रखने पर विचार कर सकता है वर्ना इसे बंद कर दिया जाएगा.

हालांकि, इस शो की मौजूदा टीआरपी देखकर लगता है कि कपिल के लिए सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के बगैर इस शो में हास्य जिंदा कर पाना मुमकिन नहीं है. ये सभी लोग शो से वापस जुड़ने के मूड में भी नहीं दिख रहे हैं.

खबरों के मुताबिक कपिल से हुए विवाद के बाद भी सुनील यह शो नहीं छोड़ने वाले हैं. अगले एपिसोड्स में सुनील भी डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे. खबराें की मानें तो कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील यह शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं. साथ में चंदन प्रभाकर भी बीती बातें भुलाकर शो पर लौटने वाले हैं.

आपको बता दें कि गत 16 मार्च को कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे. उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी. इस दौरान वो अपनी टीम पर खूब चिल्ला रहे थे। इस समय कपिल और सुनील में विवाद हुआ. कपिल ने साथियों को भला-बुरा कहा। बात बिगड़ गई. कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी भी मांगी. 

First published: 3 April 2017, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी