Home » मनोरंजन » Kapil Sharma is in confusion for new show with old team may be on Sony
 

कपिल शर्मा की उलझन, गुत्थी-पलक-दादी को साथ लेकर कैसे छेड़ें नई धुन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2016, 17:21 IST

कलर्स टेलीविजन के मशहूर शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बड़ी उलझन में फंसे हुए हैं. खबर है कि कपिल सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क के साथ मिलकर अपना मशहूर टीवी शो वापस लाना चाहते हैं. लेकिन कलर्स चैनल के साथ उनके कानूनी समझौते के चलते पुराने प्रारूप को वापस लाना और अपनी टीम के कैरेक्टर्स को लाना संभव होता नहीं दिख रहा.

जनवरी 2016 में कलर्स पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो को बंद कर दिया गया. इस शो ने अपनी कॉमेडी, स्टाइल और आने वाले मेहमानों के चलते छोटे पर्दे पर बहुत प्रसिद्धि बंटोरी थी. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि कपिल अपनी पुरानी टीम यानी दादी, गुत्थी, पलक समेत अन्य मशहूर किरदारों के साथ नया शो सोनी टेलीविजन पर लाना चाहते हैं. 

Aishwarya-Irrfan-CNWK-Twitter3

ऐसा करना कलर्स टीवी के साथ पुराने कानूनी करार का उल्लंघन होगा क्योंकि शो के कानूनी अधिकार कलर्स के पास ही हैं. इसकी कानूनी अड़चनों के चलते कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के कलाकार सुनील ग्रोवर (गुत्थी) और अली असगर (दादी) को कलर्स ने पिछले हफ्ते एक कानूनी नोटिस थमा दिया था, क्योंकि दोनों एक कार्यक्रम में पुराने किरदारों यानी गुत्थी-दादी का किरदार निभाने वाले थे. 19 फरवरी को सूरत में आयोजित होने वाले द-बंग में इन दोनों को परफॉर्म करना था.

पढ़ेंः सफलता को सही से पचा नहीं पाए कपिल शर्माः राज

नोटिस के मुताबिक अली असगर दादी के रूप में बूढ़ी औरत, सफेद बाल और जूड़ा लगाकर जबकि सुनील रिबन पहनकर गुत्थी का किरदार नहीं निभा सकते हैं. अगर दोनों ऐसा करते हैं तो यह कॉपीराइट का उल्लंघन माना जाएगा. 

एक मीडिया घराने द्वारा खबर दी गई थी कि कॉमेडी वाली यह टीम पुराने किरदारों, अंदाज और सेट की तैयारी कर रही है जो कलर्स के साथ कानूनी करार का उल्लंघन नहीं करेगी. 

पढ़ेंः कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ, बॉलीवुड ने जतायी संवेदना

बताया जाता है कि कपिल और उनकी टीम ने अब तक अपने नए शो के लिए 10-15 शीर्षक तैयार कर लिए हैं. कथित तौर पर नए शो के शीर्षक में भी कपिल का नाम होगा. मालूम हो कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का निर्माण और रूपरेखा तैयार करने में कपिल शर्मा और कलर्स टीवी संयुक्त रूप से काम करते थे.

First published: 18 February 2016, 17:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी