Home » मनोरंजन » kapil sharma missing nani ali asgar in his New Show family time with kapil sharma
 

एक ही एपिसोड के बाद कपिल शर्मा को याद आ गई 'नानी', दर्द किया बयां

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 11:06 IST

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फिल्म 'फिरंगी' के फ्लॉप होने के बाद फिर से टीवी पर दस्तक दी है. कपिल शर्मा इस बार गेम शो या यूं कहें कि कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आए हैं. इसका पहला एपिसोड फैंस के सामने आ भी चुका है. कपिल शर्मा के इस नए शो के पहले एपिसोड को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. इसी कड़ी में उनके पुराने टीम मेंबर अली असगर ने कप‍िल को नए शो की बधाई दी है.

 

बता दें कि कपिल शर्मा के पिछले शो 'द कपिल शर्मा शो' में नानी की भूमिका में नजर आने वाले अली ने की कपिल को बधाई दी. अली द्वारा दी गई इस बधाई को पढ़कर कपिल से रहा नहीं गया. बधाई के जवाब देते हुए कपिल कपिल काफी भावुक दिखे. पहले अली ने कप‍िल को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, "एंटरटेनमेंट वापस आ चुका है. आपको बहुत-बहुत शुभकामनायें कपिल. आप परिवारों का खूब मनोरंजन करो."

 

इस ट्वीट के जवाब देते हुए कपिल इमोशनल हो गए और उन्होंने जवाब दिया, "थैंक यू अली भाई. मैं आप सबको मिस कर रहा हूं. यह वही फ्लोर है जिस पर हम कॉमेडी नाइट्स के लिए शूट किया करते थे. सिर्फ मैं जानता हूं कि आप सभी के बिना मैं यहां कैसे शूट कर रहा हूं ? आप सभी को मेरा प्यार…" 

गौरतलब है कि बीते साल ऑस्ट्रलिया में शो करने के बाद लौटते समय कपिल शर्मा की उनकी टीम के साथ फ्लाइट में अनबन हो गई थी. जिसकी वजह से चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया था. हालांकि इस बीच चंदन ने कुछ दिन बाद कपिल शर्मा के शो को दोबारा ज्वाइन कर लिया था लेकिन दोनों बाकी दोनों ने कपिल शर्मा के साथ काम करना नहीं चाहा.

First published: 28 March 2018, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी