Home » मनोरंजन » kapil Sharma New Show Family time with Kapil Sharma Show shoot cancel with Hichki actress Rani Mukerji after tiger Shroff
 

शो के साथ विवाद भी ऑन एयर, कपिल ने टाइगर के बाद रानी मुखर्जी का शूट किया कैंसिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 9:43 IST

जैसे ही फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया गेम और कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' ऑन एयर हुआ है वैसे ही उनके साथ जुड़े विवाद भी ऑन एयर हो गए हैं. बता दें कि हाल ही में खबरें आईं थीं कि कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ के साथ होने वाला शूट कैंसिल कर दिया है. इसके बाद उनके शो से जुड़ी एक और ऐसी खबर सामने आई है.

 

दरअसल, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ शूट कैंसिल किया है. वह यहां अपनी कमबैक फिल्म 'हिचकी' प्रमोशन के लिए आई थीं, जिसका शूट कैंसिल कर दिया गया. इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है क‍ि कपिल शर्मा को एपिसोड शूट करने के लिए दोपहर दो बजे आना था.

 

वहीं, रानी मुखर्जी को सेट पर शाम 6 बजे आने का मैसेज दिया गया था. लेकिन जैसे ही रानी यशराज स्टूड‍ियो से शूट के लिए निकलीं तो कपिल शर्मा की की टीम ने उनका शूट 8 बजे शेड्यूल करने का मैसेज भेज दिया. इसके बाद भी रानी की टीम शूट के लिए तैयार थी लेकिन कुछ ही देर बाद शूट को कैंसिल करने का मैसेज कप‍िल की टीम ने भेज दिया. 

आपको बता दें कि इससे पहले 'बागी 2' के प्रमोशन के लिए टाइगर श्रॉफ को कप‍िल शर्मा के साथ उनके शो का दूसरा एपिसोड शूट करना था लेकिन उसे कैंसिल कर दिया गया था. इस बात को लेकर कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा था कि मेरा कोई शूट टाइगर के साथ था ही नहीं, ऐसे में उसे कैंसिल करने और होने का सवाल ही नहीं उठता.

First published: 29 March 2018, 9:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी