Home » मनोरंजन » kapil sharma opens up depression kapil sharma
 

कपिल शर्मा ने किया खुलासा, क्यों बिगड़ी तबीयत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2017, 14:27 IST

पि‍छले लंबे समय से जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत ठीक नहीं चल रही है. खबरें यह भी आर्इ थीं कि वे डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे हैं. लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने अपनी इस बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ किया है कि उनकी तबीयत तो खराब थी लेकिन उन्हें डिप्रेशन नहीं है.

कई बार अपने शो की शूटिंग को रद्द करना और अस्पताल में भर्ती हाने के चलते कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की खबरें थीं. कहा जा रहा था कि कपि‍ल शर्मा डिप्रेशन दौर से गुजर रहे हैं. लेकिन खुद कपिल ने कहा कि उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं है, बल्कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह कुछ और है.

कपिल ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के चलते उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया और इस दौरान वह अपनी सेहत का बिलकुल ध्यान नहीं रख पाए. लगातार काम करने की वजह से उन्हें बीपी लो होने की शि‍कायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

अापको बता दें कि कपिल का शो पहले जैसी टीआरपी पाने में नाकाम रहा है. लेकिन उनके शो को टक्कर देने उतरी कृष्णा की ड्रामा कंपनी पहले दिन से दर्शकों को हंसाने में कामयाब नहीं हो सकी है. 

First published: 3 August 2017, 14:27 IST
 
अगली कहानी