Home » मनोरंजन » kapil sharma shoot cancel kbc amitabh bachchan mumbai workers strike
 

कपिल शर्मा ने कैंसिल कर दी अमिताभ बच्चन के केबीसी की शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2017, 11:01 IST

कपिल शर्मा ने हाल ही में केबीसी का शूट कैंसिल करके सबको चौंका दिया है. आखिर इंडस्ट्री के महानायक जिस शो को होस्ट कर रहे हों, उसका शूट भला कौन रद्द कराना चाहेगा! मगर कपिल शर्मा ने ऐसा ही किया है.

दरअसल उन्हें केबीसी के शूट के लिए जाना था. मगर वह वहां नहीं पहुंचे. इस बार वजह उनकी बीमारी नहीं, बल्कि मुंबई में चल रही फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलार्इ स्ट्राइक है. इस स्ट्राइक की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का कामकाज लगभग ठप सा पड़ गया है.

केबीसी का शूट भी इससे बच नहीं पाया. एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन कपिल शर्मा के साथ केबीसी सीजन-9 का एपिसोड शूट करने के लिए पूरी तरह तैयार थे, वहीं कपिल वर्कर्स स्ट्राइक के चलते शूट पर पहुंच ही नहीं सके. आखिरकार शो की शूटिंग ही कैंसिल करनी पड़ गई.

इस स्ट्राइक की वजह है वेतन भत्तों में बढ़ोतरी की मांग. इसकी वजह से कई शूट कैंसिल हुए हैं. इसमें कौन बनेगा करोड़पति से लेकर पदमावती, शाहरुख खान की अगली फिल्म और जॉन अब्राहम की परमाणु का शूट प्रभावित हुआ है. लगभग ढाई लाख कर्मचारी इस समय हड़ताल पर हैं. अगर उनकी मांगें नहीं मानी जाती हैं, तो यह हड़ताल अनिश्चितकाल तक जारी रह सकती है.

First published: 18 August 2017, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी