Home » मनोरंजन » kapil sharma show kumar vishwas manoj bajpayee pankaj tripathi
 

कपिल शर्मा के शो में कुमार विश्वास ने केजरीवाल की उड़ाई खिल्ली, बोले- हॉलीवुड में ही आदमी झाडू लगाकर उड़ता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2019, 17:10 IST

सोनी चैनल में हर हफ्ते आने वाला कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा में इस बार कुछ नया नजर आने वाला है. कपिल के शो में अक्सर सेलिब्रिटी मेहमान बनकर शिरकत करते हैं. लेकिन इस वीकेंड में कपिल के शो में डॉक्टर कुमार विश्वास मेहमान बन कर दर्शकों का मंनोरंजन करते हुए दिखेंगे. उनके साथ मनोज बाजपाईं, पंकज त्रिपाठी भी शो में नजर आएंगे.


कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज में सभी मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आएंगे. लेकिन इस वीकेंड के शो में खास ये है कि हंसी-ठिठोली के साथ डॉक्टर कुमार विश्वास से कपिल राजनीति और आम आदमी पार्टी पर चुटकी लेते हुए दिखेंगे. जिसपर कुमार विश्वास भी हंसी के अंदाज में सवाल का जवाब देते हुए नजर आएंगे.

 

कपिल शर्मा कुमार विश्वास से पूछते हैं, ‘ आप जब पिछली बार आए थे तो आप 'आप' में थे लेकिन अब आप हम कैसे हो गए, मेरा कहने का मतलब है कि सर राजनीति रास नहीं आई आपको.’ कपिल के इस सवाल पर कुमार विश्वास ऐसा जबाव देते हैं कि वहां मौजूद सभी लोग हंसी से लोट-पोट हो गए.


कुमार विश्वास कहते हैं कि ऐसा नहीं, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि झाड़ू लगाकर आदमी उड़ने लगता है. उनका ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. बताते चलें कि कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो का ये प्रोमो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा है कि आज रात पर 9:30 पर आ रहा हूं. आपसे मिलने द कपिल शर्मा शो में.

 

First published: 21 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी