Home » मनोरंजन » Kapil Sharma speaks up on massive fight with Sunil Grover
 

कपिल शर्मा ने कबूली सुनील ग्रोवर से लड़ाई की बात, फेसबुक पर शेयर की पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2017, 16:13 IST
Kapil Sharma

हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने सोमवार को अपने सह कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े की खबरों से इनकार किया. कपिल ने हालांकि माना कि सुनील के साथ उनकी बहस हुई थी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह सुनील को प्यार करते हैं और उन्हें 'बड़े भाई' की तरह मानते हैं.

 

kapil

ऐसी खबरें आई थीं कि 'द कपिल शर्मा शो' में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील के साथ कपिल ने आस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्त विमान में हाथापाई की थी. कपिल ने सोमवार को फेसबुक के जरिये इनका खंडन किया. उन्होंने लिखा, 'मैं अपने बेहतरीन समय का जश्न मना रहा था और अचानक मैंने अपने व सुनील पाजी के बीच लड़ाई की खबर सुनी. कपिल के मुताबिक, 'पहली बात कि यह जानकारी कहां से आई? इसके पीछे मकसद क्या है? अगर मैंने उनके साथ विमान में लड़ाई की तो किसने देखा और आपको बताया...क्या वह भरोसे के लायक है? कुछ लोग ऐसी बातों के मजा लेते हैं.

कपिल ने हालांकि माना कि सुनील के साथ उनकी बहस हुई थी, लेकिन इसका बचाव करते हुए कहा कि वे भी सामान्य लोग हैं और कभी-कभी ऐसा हो जाता है. उन्होंने कहा, 'क्या हम सामान्य लोग नहीं हैं? पिछले पांच सालों में मैं पहली बार उन पर चिल्लाया...इतना तो चलता है. उन्होंने लिखा 'मैं उन्हें एक कलाकार और एक इंसान के रूप में पसंद करता
हूं...वह मेरे बड़े भाई के समान हैं...हर समय इतनी नकारात्मकता क्यों?' कपिल ने कहा कि वे आपस में मिलकर मामले को सुलझा लेंगे. 

First published: 20 March 2017, 16:13 IST
 
अगली कहानी