Home » मनोरंजन » Kapil Sharma to marry girlfriend Ginni Chatrath soon kapil sharma quit alcohol beacuse of girlfriend
 

कपिल शर्मा से इस खास शर्त पर शादी करेंगी उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2017, 13:21 IST

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. लेकिन अपने प्रमोशन्स में भी कपिल फिल्म से ज्यादा सुनील ग्रोवर का नाम ले रहे हैं.

कॉमेडियन अपने पुराने साथी के साथ काम करने को बेताब है. साथ ही सुनने में आया है की कपिल शर्मा के फिल्म के रिलीज होने के बाद वे अपनी शादी की तारीख का भी अनाउंसमेंट करेंगे. फिरंगी के प्रमोशन के लिए आजकल कपिल और गिन्नी की जोड़ी एक साथ दिख रही है. ये शादी दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद हो रही है.

दरअसल, गिन्नी ने कपिल के सामने शादी की शर्त रखी थी की वे उनसे तभी शादी करेंगी जब वे शराब छोड़ देंगे. शादी न होने के पीछे की भी एक यह वजह सामने आ रही है.

डीएनए में छपी एक खबर में कहा गया है कि गिन्नी के घरवालों के ऊपर बेटी का कपिल के साथ रिश्ते को लेकर दबाव है. गिन्नी के माता पिता चाहते हैं कि दोनों अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा करें.

इसके अलावा एक इंटरव्यू में कपिल ने खुद माना कि सुनील के साथ झगड़े में सबसे ज्यादा उनका ही नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा- फिरंगी की रिलीज़ के बाद इन सब चीजों से ऊबर जाऊंगा. मैं सुनील का सम्मान करता हूं उनके साथ एक बार फिर काम करना चाहता हूं.

हालांकि कपिल के बयानों पर अभी सुनील ग्रोवर की तरफ से कोई प्रतिक्रया नहीं आई है. फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

First published: 5 November 2017, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी