Home » मनोरंजन » Kapil Sharma wedding with girlfriend Ginni Chatrath on 12 december know about all function
 

'दीपवीर' के बाद अब कपिल शर्मा की शादी की तारीख का खुलासा, इस दिन गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 19:08 IST

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों रणवीर सिंंह और दीपिका पादुकोण की शादी ने बॉलीवुड की गलियारों में धूम मचाई हुई है. वहीं अब कॉमेडियन कपिल शर्मा के शादी की भी तारीख आ गई है. कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

बॉलीवुड के गलियारों में खबर है कि कपिल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाएंगे. कपिल शर्मा ने भी स्वीकार कर लिया है कि वह गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं. इस शादी की डिटेल्स भी सामने आ गई है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे.

 

कपिल शर्मा की शादी उनके होमटाउन जालंधर के नजदीक फगवाड़ा में होगी. कपिल की शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक होगी, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी की सेरेमनी 10 दिसंबर से शुरू होगी.

कपिल शर्मा की बहन के घर इस दिन माता का जागरण रखा गया है. 11 दिसंबर को गिन्नी के घर जालंधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी. शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे.

खास बात यह है कि कपिल शर्मा इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी एक बेहतरीन पार्टी रखेंगे. ये पार्टी मुंबई में होगी. पार्टी में उन लोगों को भी इनवाइट भेजा जाएगा जो अमृतसर नहीं पहुंच सकते हैं. मुंबई का रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है. 

First published: 15 November 2018, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी