Home » मनोरंजन » Kapil Sharma will comeback soon on TV after break from work and ill health and faiure of Firangi and The Kapil Sharma Show
 

कपिल शर्मा ऐसे करेंगे टीवी पर धमाकेदार कमबैक, फिर से आप हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 15:57 IST

भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द कमबैक करने वाले हैं. लंबे समय से टीवी की दुनिया से बाहर और बीमार चल रहे कपिल शर्मा फिर एक बार टीवी पर छा जाने वाले हैं. इसके संकेत मिल गए हैं. कपिल शर्मा ने अपने परिवार के साथ काफी समय बिताया और खुद को काफी आराम दिया है.

ऐसे में कपिल शर्मा खुद के लिए अच्छा महसूस कर रहे हैं. यही कारण है कि कपिल शर्मा के एक करीबी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि कपिल शर्मा को इस ब्रेक की सख्त जरूरत है क्योंकि वह अपनी लाइफ और करियर को फिर से खड़ा करना चाहते हैं.

द कपिल शर्मा शो के को-स्टार सुनील ग्रोवर से लड़ाई और फिर इस शो के फेल होने के बाद उनको अपनी फिल्म 'फिरंगी' से आस थी लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई. इसके बाद वह फिर से टीवी पर लौटे. कपिल शर्मा ने अपना नया शो बिना सुनील ग्रोवर और अली असगर के शुरू किया.

लेकिन फिर से कपिल शर्मा का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' उनकी तबीयत और सेट पर लेट आने की वजह से फ्लॉप हो गया. इस शो के कुछ ही एपिसोड ऑन एयर हुए और यह शो भी बंद हो गया. इसके बाद कपिल शर्मा ने एक वेबसाइट के एडिटर को गाली दी. इसके बाद और बखेड़ा शुरू हो गया.

File Photo

इसके अलावा कपिल शर्मा को उनकी पूर्व कथित गर्लफ्रैंड और प्रोड्यूसर प्रीति सिमॉस और उनकी बहन ने उनको छोड़ दिया. इन लोगों ने सुनील ग्रोवर के साथ काम किया. लेकिन अब कपिल शर्मा के करीबी ने बताया कि उन्होंने अब ज्यादातर समय ट्रेवलिंग और अपने परिवार के साथ बिता लिया है.

वहीं, कपिल के करीबी का कहना है कि कपिल शर्मा आराम करते-करते थोड़े मोटे भी हो गए हैं. इसके लिए कपिल ने एक ट्रेनर भी रखने का निर्णय लिया है. क्योंकि वह जल्दी से जल्दी अपनी पुरानी शेप में आना चाहते हैं. इतना ही नहीं सोनी टीवी ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं कि वह कभी भी कपिल के साथ कॉलेब कर सकते हैं.

हालांकि, अभी कपिल शर्मा की वापसी में एक से दो महीने का समय लग सकता है. क्योंकि कपिल शर्मा का पिछला कॉन्सेप्ट(फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा) लोगों को पसंद नहीं आया था. ऐसे में सोनी टीवी को कपिल शर्मा से कुछ अच्चे आईडिया की तलाश है, जिससे के सोनी टीवी की टीआरपी बढ़ सके.

सोनी टीवी कपिल शर्मा शर्मा को फिर से ब्रेक देने के लिए एक्साइटेड है. इस बात को लेकर सोनी टीवी के ईवीपी दानिश खान ने कहा है, "कपिल शर्मा जब भी तैयार हों सोनी टीवी उसके साथ खड़ा रहेगा. कपिल को अपनी तबीयत की वजह से शो बंद करना पड़ा था. हालांकि अब हमें नए कॉन्सेप्ट की तलाश है."

First published: 14 August 2018, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी